Saturday 24 February 2018

एचडीएफसी - विदेशी मुद्रा कार्ड कॉल - सेंटर संख्या


एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा संख्या। एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या एचडीएफसी ब्याज दरों की पेशकश की गई विभिन्न योजनाओं और एचडीएफसी बैंक से संबंधित कई अन्य विवरणों के बारे में ग्राहकों को जानने के लिए उपलब्ध कराई गई है हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड को आरबीआई से सैद्धांतिक स्वीकृति के रूप में प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति थे निजी क्षेत्र में बैंक शुरू करना एचडीएफसी उत्साही टीम के साथ एक युवा और गतिशील बैंक है और विश्व स्तरीय भारतीय बैंक को उत्पाद और सेवा प्रसादों के मामले में अंतर्राष्ट्रीय मानकों और सर्वोत्तम अभ्यासों के खिलाफ होने के लिए निर्धारित युवा विचारों के साथ है। एचडीएफसी ग्राहक सेवा संख्या भारत। ग्राहक हैं संपर्क के तीन स्तरों के साथ प्रदान किया गया है जहां वे किसी भी प्रश्न शिकायत के लिए ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं और यदि आप ग्राहक सेवा द्वारा प्रदान की गई सेवाओं से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप शिकायत निवारण अधिकारी को कॉल भी कर सकते हैं और फिर भी अगर ग्राहक संतुष्ट नहीं है , आप प्रिंसिपल नोडल ऑफिसर को फोन कर सकते हैं। इसके बाद के नंबर ऐसे हैं जहां ग्राहक अपने संदेह के लिए ऊपर तक पहुंच सकते हैं ग्राहक ग्राहक सेवा के साथ संपर्क में रह सकते हैं और एचडीएफसी खातों एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड एचडीएफसी ऋण डीमैट अकाउंट्स को नीचे दिए गए नंबरों तक पहुंच सकते हैं। क्रेडिट कार्ड के लिए संबंधित प्रश्न एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड ग्राहक सेवा नंबर 1800 425 4332 से टोल फ्री बीएसएनएल एमटीएनएल लैंडलाइन से। म्युचुअल फंड या इंवेस्टमेंट सर्विसेज के लिए ग्राहक सेवा संख्या 1800 22 1006 है। एचडीएफसी शिकायत ग्राहक सेवा टोल फ्री नंबर 1800 22 4060. एचडीएफसी प्रमुख कार्यालय का पता। उन ग्राहकों के लिए जो एचडीएफसी इंडिया हेड ऑफिस पता जानना चाहते हैं ग्राहक सेवा की जानकारी पर क्लिक करें और पता और संपर्क नंबर प्रदान कर सकते हैं, जिन ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड की शिकायतों पर कोई शिकायतें या शिकायतें हैं उन्हें भी व्यक्तिगत शहरों के फोन बैंकिंग नंबर दिए गए हैं और ये संख्याएं हैं। एचडीएफसी ग्राहक सेवा चेन्नई 6160 6161 एचडीएफसी ग्राहक सेवा दिल्ली एनसीआर 6160 6161. एचडीएफसी ग्राहक सेवा कोलकाता 6160 6161.एचडीएफसी ग्राहक सेवा मुंबई 6160 6161.एचडीएफसी ग्राहक सेवा पुणे 6160 6161.एचडीएफसी सीसूतोमर सीए फिर आंध्र प्रदेश 994 9 9 3333. एचडीएफसी ग्राहक सेवा असम 99571 93333. एचडीएफसी ग्राहक सेवा बिहार 0612 6160 616. एचडीएफसी ग्राहक सेवा झारखंड 0612 6160 616. एचडीएफसी ग्राहक सेवा चंडीगढ़ 6160 616. एचडीएफसी ग्राहक सेवा इंदौर 6160 616. एचडीएफसी ग्राहक सेवा जयपुर 6160 616 एचडीएफसी ग्राहक सेवा पटना 6160 616. मुंबई के अलावा एचडीएफसी ग्राहक सेवा महाराष्ट्र 98906 03333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा गोवा 98906 03333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा गुजरात 98982 71111.एचडीएफसी ग्राहक सेवा हरियाणा 99 9 62 43333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा जम्मू कश्मीर 1800 180 4333. एचडीएफसी ग्राहक सेवा हिमाचल बीएसएनएल लैंडलाइन 1800 180 4333 से राज्य टोल फ्री। एचडीएफसी ग्राहक सेवा कर्नाटक 99458 63333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा केरल 98956 63333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा मध्य प्रदेश 98 9 36 03333.एचडीएफसी कुसुटर केयर छत्तीसगढ़ 98 9 36 03333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा मेघालय 1800 345 3333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा त्रिपुरा 1800 345 3333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा नागालैंड 1800 345 3333. एचडीएफसी ग्राहक सेवा मिजोरम 1800 345 3333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा अरुणाचल प्रदेश 1800 345 3333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा मणिपू आर 1800 345 3333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा ओडीसा 99379 03333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा तमिलनाडु 98406 73333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा पॉन्डिचेरी 98406 73333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा पंजाब 98153 31111.एचडीएफसी ग्राहक सेवा राजस्थान 98750 03333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा पश्चिम बंगाल 98310 73333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा सिक्किम 98310 73333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा अंदमान और निकोबार 98310 73333. एचडीएफसी ग्राहक सेवा उत्तर प्रदेश 99359 एन 03333.एचडीएफसी ग्राहक सेवा उत्तराखंड 99359 03333.एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड प्रमुख कार्यालय पता। प्रबंध, एचडीएफसी बैंक कार्ड डिवीजन, पीओ बॉक्स 8654 तिरुवनम्यूर पीओ चेन्नई 600 041. एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा ईमेल आईडी। ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड ग्राहक सेवा ईमेल आईडी के साथ भी प्रदान किया जाता है, जहां आप क्रेडिट कार्ड संबंधी मुद्दों पर कोई शिकायत बढ़ा सकते हैं और एचडीएफसी ग्राहक सेवा 10 कार्यदिवसों में आपकी समस्या का समाधान करेंगे। एचडीएफसी बैंक ग्राहकों को अलग-अलग एचडीएफसी सेवाएं मुहैया कराता है, जहां आप एचडीएफसी बैंक द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी व्यक्तिगत एचडीएफसी बैंक के लिए ग्राहक सेवा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। एचडीएफसी बैंक एर मोटर, स्वास्थ्य, यात्रा आदि के लिए जनरल इंश्योरेंस, हाउसिंग के लिए एचडीएफसी बैंक होम लोन पर जाएं। स्टॉक एक्सचेंज के लिए एचडीएफसी बैंक सिक्योरिटीज। ऊपर दी गई ग्राहक देखभाल की जानकारी के अतिरिक्त, आप वेबसाइट पर जाकर एचडीएफसी बैंक से संबंधित जानकारी भी पा सकते हैं। पोस्टर्स। ऑपरेटर अक्टूबर 22, 2010.info सिटीबैंक और एचडीएफसी बैंक के साथ होने वाली धोखाधड़ी नई दिल्ली प्रिय महोदय, मेरा नाम पर्विंदर सिंह है, गुड़गांव में रहना मैं आपको सूचित करना चाहूंगा कि मेरे पिछले पीजी साथी आवेदन करने जा रहे हैं या पहले से आवेदन कर चुके हैं आईआईओओआर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से बचत बैंकिंग अकाउंट के तहत सिटीबैंक, दिल्ली या नोएडा में क्रेडिट कार्ड के लिए उनके नाम काम कर रहे थे। यादव ने आईकॉयर को छोड़ दिया, आईओएआर छोड़कर एफिसर्व शर्मा खण्डेलवाल में शामिल होने जा रहे थे, हेविट सहयोगी शेखर में काम करने वाले एफिसर्व दास में शामिल होने जा रहे थे वे क्रेडिट कार्ड लेंगे और वापस भुगतान नहीं करेंगे, या अगर वे पहली किस्त का भुगतान करते हैं तो उनका आदर्श वाक्य क्रेडिट सीमा बढ़ाने और फिर सभी पैसे वापस लेना है और चला जाता है वे प्रकृति से बदमाश हैं मुझे उम्मीद है कि यह उपयोगी है उन्हें क्रेडिट कार्ड जारी करने को रोकने के लिए धन्यवाद। मैंने 25 दिनों के बाद एचडीएफसी बैंक से फॉर्म भरने के बाद नए डेबिट कार्ड के बाद मेरा डेबिट कार्ड खोला था, लेकिन यह केवल 10 दिनों के बाद ब्लॉक कर दिया गया था और जब मैं ग्राहक देखभाल निष्पादन से बात करता था उस दिन मैं बैंक के एक नए डेबिट कार्ड के बाद गिद गया था लेकिन 20 दिनों के बाद अब भी इसे अवरुद्ध कर दिया गया है अब यह सक्रिय है, लेकिन मैं इसे केवल एचडीएफसी एटीएम में ही इस्तेमाल कर सकता हूं, यह किसी भी एटीएम सर्विस में कोई त्रुटि नहीं दिखा रहा है, जितनी जल्दी हो सके पीएलएस चीक के रूप में कार्ड पढ़िए, यह मुझे दे दो और मुझे एक रिजेंट्यूशन दे दो, 5264 1 9 01 4453 4475 और आशा है कि मैं आपके पक्ष में पुनर्जुठन को पुनः प्राप्त करूंगा, जल्द ही मुझे एचडीएफसी शाखा की यात्रा के लिए समय मिलता है एचडीएफसी बैंक, भारत में एक वित्तीय सेवा प्रदाता है। यहां से आप एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा नंबर प्राप्त कर सकते हैं 24 7 टोल फ्री हैल्पलाइन ईमेल नहीं समर्थन और सभी contac बैंक का ब्योरा बैंक की स्थापना 1 99 4 में हुई थी। यह बैंक बाजार पूंजीकरण के अनुसार अपनी संपत्ति और सबसे बड़े भारतीय बैंक के अनुसार सबसे बड़ा निजी बैंक है। बैंक थोड़े समय में इस तरह की ऊंचाइयों तक पहुंच गया है कि इसमें अपनी कुछ शाखाएं भी हैं विदेश में भी बैंक में 87,555 से अधिक कर्मचारी हैं, इस तरह के एक विशाल बैंक होने पर सभी जानकारी के साथ सभी आसान संपर्क विवरण की आवश्यकता होती है और हमने सभी ग्राहक सेवा संख्या और अन्य संपर्क विवरण प्रदान करने के लिए पहल की है जिसके माध्यम से आप संपर्क कर सकते हैं उनके अधिकारियों को परेशानी मुक्त. यदि आपके पास उनके क्रेडिट कार्ड, फोनबैंकिंग, सुविधा, ऋण या उनके किसी भी उत्पाद और सेवाओं से संबंधित किसी प्रश्न या समस्या है तो नीचे दिए गए संपर्क विवरण और ग्राहक सेवा संख्या आपके लिए यहां एक हेल्पलाइन के रूप में काम करेंगे सभी संपर्क विवरण हैं। एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा नंबर। एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा टोल फ्री नंबर। ये संपर्क टोल फ्री 24 7 हेल्पलाइन नंबर हैं यदि आप कोई सूचना चाहते हैं या एनवाई क्वेरी से आपको सिर्फ नीचे दिए गए संपर्क नंबरों को डायल करने की ज़रूरत है फोन एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से जुड़ा होगा जो आपके प्रश्नों को सुलझाने में प्रसन्न होगा। हमें यकीन है कि आपके प्रश्नों को इन संपर्क नंबरों को डायल करते हुए हल किया जाएगा क्योंकि यह है उन तक पहुंचने का सबसे तेज़ तरीका। एचडीएफसी बैंक ग्राहक देखभाल। कंपनी के प्रत्येक मूल्यवान ग्राहक के लिए सुलभ होने के लिए बैंक के पास विभिन्न क्षेत्रों, शहरों और राज्यों में कई ग्राहक सेवा केंद्र और कार्यालय हैं, इसलिए यहां हमने उन सभी को प्रदान किया है यदि आप निकटतम शाखा का संपर्क विवरण खोजना चाहते हैं तो आप इसे Ctrl एफ एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा सेवा को दबा कर खोज सकते हैं। कोलकता एचडीएफसी बैंक लिमिटेड डालाहौसी शाखा, 4 क्लाईव रो, कोलकाता 700 001 संपर्क 033-44065165 फैक्स 033- 30273620 फोन बैंकिंग कोलकाता 6160 6161 शेष पश्चिम बंगाल सिक्किम 98310 73333 सीसी कोलकाता 33 22104332 पश्चिम बंगाल सिक्किम के शेष 1800 425433 2 ईमेल। भोपाल एचडीएफसी बैंक लिमिटेड, 17 ​​9, एमपी नगर, जोन - II, होटल झील प्रिंस के पास, भोपाल 4620 11 एमपी संपर्क 74898 60375 फोन बैंकिंग इंदौर 6160 616 शेष मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ 98 9 36 03333 सीसी इंदौर 731 4074332 शेष मध्य प्रदेश 9 7525 4332 ईमेल। गुड़गांव एचडीएफसी बैंक हाउस, वातिका अट्रीम, ए ब्लॉक, गोल्फ कोर्स रोड, सेक्टर 53, गुड़गांव 122002 संपर्क 0124 4664245 फैक्स 0124 4664243 फोन बैंकिंग दिल्ली 6160 6161 जम्मू कश्मीर 1800 180 4333 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर जिले 9935 9 03333 पंचकूला, यमुना नगर और अंबाला जिले 99 99 9 43333 ईमेल के जरिए हरियाणा ईमेल। मुंबई एचडीएफसी बैंक लिमिटेड ट्रेड वर्ल्ड, सी विंग, 11 वीं तल, कमला मिल्स कंपाउंड, सेनापति बापट मार्ग, लोअर परेल, मुंबई 400013 संपर्क 022 39383021 फैक्स 022 42197125 फोन बैंकिंग मुंबई 6160 6161 शेष महाराष्ट्र गोवा 98906 03333 सीसी मुंबई 022 28564332 महाराष्ट्र के शेष 95610 94332 ईमेल। जयपुर एचडीएफसी बैंक लिमिटेड, 3, पार्क स्ट्रीट, जयपुर -302001 राजस्थान टेलीफोन 93140 9 1224 फैक्स 0141-2361949 फोन बैंकिंग जयपुर 6160 616 राजस्थान के बाकी 98750 03333 सीसी जयपुर 141 4004332 शेष राजस्थान 1800 425 4 332 ई-मेल। एचडीएफसी बैंक कुंजी लोक संपर्क विवरण। प्रबंध निदेशक श्री आदित्य पुरी, एचडीएफसी बैंक मुख्यालय, सेनापति बापट मार्ग, लोअर परेल मुंबई, महाराष्ट्र, भारत पिनकोड 400013 एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा संख्या 022 30966400 फैक्स 022 42197125 ईमेल आईडी। कार्यकारी निदेशक श्री हरीश अभियंता एचडीएफसी बैंक हाउस, सेनापति बापट मार्ग, लोअर परेल, मुंबई, महाराष्ट्र, भारत, पिन कोड 400013 एचडीएफसी बैंक ग्राहक सेवा संख्या 022 30966401 फैक्स 022 42197125 ईमेल आईडी। एचडीएफसी बैंक विदेशी ग्राहक सेवा संख्या। यहां विदेशी की संपर्क संख्या है ताकि लोग एचडीएफसी में अपने बैंक खातों के साथ वहां रहना भी उनसे संपर्क कर सकते हैं। ये सभी विदेश संपर्क नंबर हैं। एचडीएफसी ऋण ग्राहक सेवा संख्या। यदि आपके पास ऋण से संबंधित किसी भी सेवा से संबंधित कोई भी प्रश्न है या ऋण के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आप एसएमएस के जरिए आसानी से उनसे संपर्क कर सकते हैं ये भी है कि कैसे। होम लोन एसएमएस एचडीएफसीएचओएम 56767 पर। यदि आप अपना समय बचाने के लिए चाहते हैं तो बैंक के बाहर लंबी लाइन में खड़े होना नहीं चाहते तो आप खुद को पंजीकृत कर सकते हैं एचडीएफसी नेटबैंकिंग नेटबैंकिंग के जरिए आप केवल कुछ ही क्लिक में बैंक लेनदेन कर सकते हैं। एचडीएफसी नेटबैंकिंग कस्टमर केयर संपर्क नंबर 1800 22 1006. एचडीएफसी फोन बैंकिंग। आप इंटरनेट कनेक्शन के बिना मोबाइल फोन के माध्यम से लेनदेन भी कर सकते हैं। फोन बैंकिंग के बारे में अधिक जानकारी के लिए दिए गए संपर्क नंबर से संपर्क कर सकते हैं। हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन फोन बैंकिंग 1800 425 4332. ऋण सेवा 8 से 8 बजे के बीच सभी दिनों में उपलब्ध हैं। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पूछे जाने वाले प्रश्न 1 अगर डेबिट कार्ड पिन काम नहीं कर रहा है तो क्या करना है। यदि आपका डेबिट कार्ड पिन काम नहीं कर रहा है तो इसे रोक दिया जाता है यह तब होता है जब आप एटीएम में तीन बार गलत पिन दर्ज करते हैं, आपकी पहुंच सुरक्षा कारणों से अवरुद्ध हो जाती है यह 24 घंटे के बाद सक्रिय हो जाता है कृपया अपने डेबिट एटीएम कार्ड को 24 घंटे के बाद एटीएम पर अपने साथ उपलब्ध एक ही पिन के साथ उपयोग करें यदि आपका खाता अभी भी दुर्गम है, तो कृपया नए पिन के लिए आवेदन करें। 2 क्या मुझे अलग-अलग टोल फ्री मोबाइल बैंकिंग के लिए पंजीकरण की ज़रूरत है। यदि आप एसएमएस बैंकिंग के लिए पंजीकृत हैं, तो आप टोल फ्री मोबाइल बैंकिंग बैलेंस जांच सेवा तक पहुंच सकते हैं। 3 मैं अपने खाते के लिए पता अद्यतन कैसे बदल सकता हूं। नेटबैंकिंग के माध्यम से अपडेट। नेटबैंकिंग के लिए, शीर्ष मेनू से अद्यतन संपर्क विवरण विकल्प पर क्लिक करें, और एड्रेस लेनदेन का चयन करें। स्वीकार्य पता प्रमाण दस्तावेजों की सूची के माध्यम से जाओ और स्वयं को स्कैन करें अपलोड करने के लिए एक ऐसे पते सबूत की प्रतिलिपि प्रतिलिपि अब जारी रखें पर क्लिक करें, और आपको एक पृष्ठ को एक दस्तावेज जोड़ने और अपलोड करने के विकल्प के साथ एक पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा। विवरण को सत्यापित करें, दस्तावेज़ जोड़ें, और फिर उसे अपलोड करें। यहां पर जाएं फॉर्म भरें। पूरा फॉर्म प्रिंट करें। अपने हस्ताक्षर और आत्म-स्वीकृत पते के प्रमाण को जमा करें। निवासी भारतीय के लिए सभी मान्य पता प्रमाण दस्तावेज। अनिवासी भारतीय के लिए सभी मान्य पता प्रमाण पत्र। निकटतम को कूरियर, पोस्ट या बियरर के माध्यम से अनुरोध भेजें। शाखा। आप निजी तौर पर अपनी निकटतम शाखा में जा सकते हैं। शाखा में उपलब्ध आवेदन फॉर्म भरें। कृपया सत्यापन के लिए अपना मूल दस्तावेज लें। 4 खोया कार्ड को ब्लॉक करने के लिए कैसे करें। ये आपकी मदद से जिस तरीके से आप खो चुके हैं उसे ब्लॉक कर सकते हैं। अपने नेटबैंकिंग आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल करते हुए नेटबैंकिंग के लिए लॉग इन करें। क्रेडिट कार्ड टैब पर और फिर क्रेडिट कार्ड पर गरम लिस्टिंग बाएं हाथ वाला यह आपको क्रेडिट कार्ड की सूची देगी जो नेटबैंकिंग के तहत पंजीकृत हैं। क्रेडिट कार्ड पर कोई भी आप हॉटलिस्ट नहीं करना चाहते हैं। गर्म सूची के लिए कारण चुनें। यदि आप कार्ड जारी करना चाहते हैं तो चयन करें। 5 मेरा लॉग इन पासवर्ड बदलने के लिए कैसे। आप लॉग इन करने के बाद, आप स्क्रीन के शीर्ष भाग में पासवर्ड बदलें विकल्प का उपयोग करके अपना पासवर्ड बदल सकते हैं आपको अपना वर्तमान पासवर्ड और अपने संबंधित बॉक्स में नया पासवर्ड टाइप करना होगा । 6 अगर मेरे पास एक खाते से अधिक है तो मुझे अपने सभी खातों के लिए अलर्ट मिलेगा। हाँ, आपको आवेदन पत्र में खाता संख्या दर्ज करनी होगी और खाता संख्याओं के लिए आप जो अलर्ट चाहते हैं उसे चुनें। 7 इन्स्टा अलर्ट क्या है। यह एक बहुत ही उपयोगी सुविधा है जो आपको आपके बैंकिंग लेनदेन के बारे में जानकारी भेजती है अलर्ट या तो घटना आधारित या आवृत्ति आधारित होती हैं जब आप कुछ अलर्ट के लिए पंजीकरण करते हैं, तो आपको एसएमएस या ईमेल के जरिए या दोनों के लिए भेजा जाता है। 8 कैसे Instaalert सेवा निष्क्रिय करने के लिए। अपने ग्राहक पहचान संख्या और नेटबैंकिंग पासवर्ड के साथ नेटबैंकिंग में प्रवेश करें। पृष्ठ के शीर्ष दाहिने हाथ के कोने पर इंस्टा अलर्ट पर क्लिक करें। खाता नंबर चुनें, जिसके लिए आप अलर्ट रजिस्टर करना चाहते हैं। अलर्ट का प्रकार और हटाए जाने पर क्लिक करें। अलर्ट का चयन करने के बाद अलर्ट की पुष्टि करने पर एक ही के लिए डी पंजीकृत किया जाएगा। 9 एसएमएस बैंकिंग तक पहुंचने के लिए एक पिन नंबर है। एसएमएस बैंकिंग तक पहुंचने के लिए कोई पिन नंबर नहीं है। हालांकि, आप केवल अपने मोबाइल फोन से अपने खाते की जानकारी का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि इन सामाजिक संपर्कों के साथ आप संपर्क में रह सकते हैं नवीनतम ऑफ़र और नियमित अपडेट आप उन्हें जोड़ सकते हैं या उनका पालन कर सकते हैं और ऐसा कर सकते हैं। ये सभी संभावित संपर्क विवरण थे, जिनसे आप संपर्क कर सकते हैं और अपने ग्राहक देखभाल प्रतिनिधियों से जुड़ सकते हैं और आपके प्रश्नों का समाधान कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि आगे की जानकारी आप देख सकें अपनी आधिकारिक वेबसाइट. तुम्हें इस पर भी नजर रखना चाहिए। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड। संयुक्त राज्य अमेरिका। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन का मुद्दा। मैंने लगभग 7 बजे सुबह चेस एटीएम से 800 डॉलर निकालने के लिए विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल किया था। एटीएम ने इसे दिखाया नहीं पैसे, और एक त्रुटि थी, मैंने एक बार फिर से पैसे निकालने की कोशिश की और अब यह कहा कि मेरे पास पर्याप्त शेष नहीं है, मैं वापस गया और पाया कि मेरा शेष कटौती किया गया था लेकिन मुझे कोई नकदी नहीं मिली। मेरा खाता 800 डी ओलार्स. मैं अभी भी एटीएम मशीन की त्रुटि दिखा रही प्राप्तियां हैं। मुझे मुझ पर ज्यादा पैसा नहीं है.मैं आपसे अनुरोध करता हूँ कि आप इस मामले पर तत्काल ध्यान दें.मैं अपनी पहली और मेरे दूसरे लेनदेन से मेरी रसीदों को संलग्न कर रहा हूँ। विदेशी मुद्रा कार्ड्स के साथ पैसे निकालने के लिए। मैं कार्तिक डी हूं या संयुक्त राज्य अमेरिका में 2 महीने की परियोजना के लिए आया हूं मैं लेनदेन के लिए एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन जब मैंने 400 रुपये के पैसे को 100 रुपये वापस करने की कोशिश की तो मैं 4 बार एटीएम से पैसा, लेन-देन विफल हो गया, लेकिन उसने मेरे खाते से राशि को डेबिट कर दी और फिर भी उसने लेनदेन को वापस नहीं किया है कृपया अपने पैसे वापस क्रेडिट करने के लिए आवश्यक कार्रवाई करें। धन्यवाद, कार्तिक डी। ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं हैं। प्रीपेड कार्पोरेट फ़ॉरेक्स कार्ड के साथ ऑनलाइन लेन-देन करने में सक्षम नहीं हर बार जब यह लेनदेन आता है, तो इस मुद्दे से इनकार कर दिया गया है जब से दो धोखाधड़ी लेनदेन की वजह से 20 फरवरी, 2016 को मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड से प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड से 3,300 पाउंड लापता ASAP.300 पाउंड लापता मैं एचडीएफसी का पीछा कर रहा हूं व्यक्तियों को अभी भी उनके पास कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली है। कृपया उत्तर दें या रजिस्टर्ड कॉग्निजेंट आईडी को भेजें। सर्वोपरि। मैंने एक दिन में 3 अलग-अलग जगहों पर अपने विदेशी कार्ट का इस्तेमाल किया है, कुल लेनदेन मूल्य 30 35 यू एस है, मेरे खाते से राशि को डेबिट किया गया है उसी समय अब ​​मुझे पता चला कि मेरे खाते में वही 3 लेन-देन दोहराए जाते हैं और फिर 30 35 को अकाउंट से डेबिट किया जाता है यह एक बुरी सेवा है जिसे मैंने किसी अन्य बैंकरों से कभी सामना नहीं किया है। पिछले सप्ताह मुझे पता चला कि 89 अमरीकी डालर है समापन शेष में लापता, मैंने इस मुद्दे पर एक शिकायत की है लेकिन बैंक अभी तक इस मुद्दे को हल नहीं किया है। पूरी तरह से मुझे 10 दिनों में 2 मुद्दे मिल गए हैं जो कुल राशि जो मैंने खोई है वह 119 35. विदेशी मुद्रा के लिए वर्ल्ड बैंकिंग की सबसे खराब सेवा है। नियम डेन्वर, CO यूनाइटेडस्टेट्स। भयानक सेवा। मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है जो मेरा पिन नंबर खोला है इसलिए मैंने विभाग को एक ईमेल भेजा और कोई कार्रवाई नहीं हुई और कोई जवाब नहीं मैंने संपर्क केंद्र को फोन किया और एसोसिएट को इसके बारे में कुछ नहीं पता था उसने मुझे हर आधे एक मिनट के साथ भी infor मुझे मिल कर और मुझे लंबे समय तक पकड़ने के बाद फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया गया बहुत निराशाजनक और निराशाजनक भयानक सेवा मुझे अभी भी एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड में मेरी क्वेरी से सही डेबिट का समाधान नहीं है। मेरा बेटा यू.एस. ए में है। उन्होंने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग न्यू जर्सी, न्यूयार्क आदि जब वह यात्रा कर रहा था, दो अलग-अलग 150 के बारे में दो डेबिट थे जिसमें उन्होंने लेनदेन नहीं किया था यह एचडीएफसी बैंक, नुंगम्बककम शाखा, चेन्नई 600034 जनवरी 06 2016 को नोटिस के लिए लाया गया था, फिर भी वे हल नहीं कर सके, हालांकि 6 सप्ताह से अधिक है कार्ड धारक सरल प्रथाप श्रीनिवासन हैं। एचडीएफसी फॉरेक्सप्लस में प्रवेश करने में असमर्थ। मैं अब जर्मनी में हूं, एचडीएफसी बैंक के फ्रोएक्सप्लस प्रीपेड कार्ड मिला, मुझे एक ईमेल मिला है कि मेरा कार्ड कुछ राशि से भरा हुआ है, मैंने लॉगिन करने में असमर्थ होने के लिए लॉगिन करने का प्रयास किया और जब मैंने आईपीआईएन को उत्पन्न करने के लिए कार्ड को पंजीकृत करने की कोशिश की तो वह पंजीकृत नहीं हो रही है, कृपया मदद करें। ग्राहक मनोज कुमार के बारे में प्रश्न पूछें.मैंने मेरा विदेशी मुद्रा कार्ड ट्रैम स्टेशन पर स्वाइप किया है मासिक पास बुक बुक करने के लिए क्योंकि लेनदेन किसी कारण के कारण रद्द हो गया था, और 87 को अपने कार्ड से घटा दिया गया था, मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा ग्राहक सेवा का पीछा कर रहा हूं, 1 महीने के बाद से राशि वापस लौटने के लिए अभी कुछ भी नहीं मिल रहा है। एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड ट्रांजेक्शन इश्यू। मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड ले रहा हूं मैं वर्तमान में यू.एस. ए. में हूं, मुझे बहुत ही जरूरी मदद की ज़रूरत है। मैंने यूएस में यूएस बैंक में पैसे वापस लेने की कोशिश की थी, मैंने 4 लेनदेन की कोशिश की, लेकिन सभी विफल रहे, दुर्भाग्य से धन 2108 मेरे खाते से काट लिया गया और यह बहुत मुश्किल है अब मुझे अमेरिका में उस पैसे के बिना यहां जीवित रहने के लिए. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले पर तत्काल ध्यान दें। एचडीएफसी बैंक के साथ पंजीकृत शिकायत संख्या हैं.कॉर्चर सर्विस के लिए. मैंने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड से 200 यूरो वापस लेने की कोशिश की और मशीन नहीं पैसे बांटना लेकिन मेरे खाते में मैंने एचडीएफसी ग्राहक सेवा के नाम से पैसे काट लिया है और शिकायत दर्ज की है जिसके बाद मैंने उन्हें 10 बार से ज्यादा फोन किया है और वे कह रहे हैं कि हम इसे डाल देंगे 10 दिनों के बाद आपके खाते में पैसा वापस, 1 सप्ताह और अंत में मैं उनसे 2 महीने का इंतजार कर रहा था जब तक उनके उत्तर नहीं दिया गया था अब तक उनके पक्ष से कोई दिक्कत नहीं है सबसे बुरी बात यह है कि आप उन्हें बुलाते समय 20 मिनट तक पकड़ लेते हैं और आप खर्च करते हैं 3 से 4 यूरो हर बार जब आप उन्हें फोन करते हैं तो मुझे पता नहीं है कि मुझे क्या करना है और मैं अपना पैसा कैसे वापस कर सकता हूं। बैंक सेवा के बारे में। मैं वर्तमान में नॉर्वे में हूं और अपने लेनदेन को जानने की जरूरत है क्योंकि मैं लॉगिन नहीं कर पा रहा हूं नेट बैंकिंग ने ग्राहक सेवा को कॉल करने के लिए कई बार कोशिश की लेकिन हमेशा की तरह वे ब्लॉडी मॉरोन का जवाब नहीं दे रहे हैं, मैं इस तरह की विचित्र सेवा के साथ कभी भी नहीं जाने की सलाह देता हूं। विदेशी मुद्रा पासवर्ड की पहचान करने में असमर्थ। मैं अपना विदेशी मुद्रा बहुक्रिया कार्ड इंटरनेट पासवर्ड भूल गया था, मैंने पासवर्ड को पुन: उत्पन्न करने की कोशिश की ऑनलाइन के माध्यम से, लेकिन यह पैदा नहीं कर रहा है और यह भी किसी भी त्रुटि से गुजर नहीं रहा है और यह पृष्ठ को रीफ्रेश कर रहा है कृपया मुझे इस एएसएपी पर मदद करें। मेरा कार्ड नंबर 4726430002621047 मोबाइल नंबर 971 565701939 ई-मेल। कैंट मेरे विदेशी मुद्रा खाते में प्रवेश करें। I लॉग इन करने में असमर्थ हूँ मेरे खाते में मैं अभी अमरीका में हूं और अपने कार्ड का तत्काल उपयोग करने की आवश्यकता है मेरे सभी लेनदेन से इनकार किया जा रहा है जब मुझे पता है कि मेरे विदेशी मुद्रा खाते में शेष राशि है तात्कालिक समाधान की आवश्यकता है मेरा ईमेल आईडी। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड - बहुत अच्छा अनुभव। मेरे पास एक भयानक अनुभव था एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड के साथ अनुभव मैं पिछले साल लंदन का दौरा कर रहा था और 17 9 की खरीद की तरह से मेरे कार्ड खाते से पैसे काट लिया गया था, लेकिन वेंडर ने बैंक द्वारा इनकार करने के कारण नॉन-रसीद की सूचना दी थी। भारत में और एक दिन का इंतजार करने के लिए कहा गया था और लेन-देन वापस कर दिया जाएगा और मेरे खाते में धन वापस आ जाएगा, लेकिन मैं कुछ नहीं हुआ, मैंने एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा के बारे में शिकायत दर्ज की और मुझे एक रेफरी नंबर मिला क्योंकि मैं उसके बाद शीघ्र ही भारत, मैंने रिश्तेदार के कार्ड का उपयोग करके भुगतान पूरा कर लिया। भारत लौटने के बाद मुझे इस मामले में लगातार मधुमक्खी लेनी थी। ई-मेल की एक श्रृंखला है, बैंक द्वारा बहुत आश्वासन है लेकिन कुछ भी नहीं हुआ अंततः मेरी शाखा ने मुझे बताया कि विभाग कॉन्सर्ट अर्निंग ने उत्तर दिया है कि लेन-देन पूरा हो चुका है और विक्रेता को भुगतान किया गया पैसा जब मैंने प्रमाण की मांग की तो बैंक मैनेजर ने मुझे मेल दिखाया और मेरे बिल्कुल आश्चर्य की बात यह कि कुछ कोरियाई के लिए कुछ अन्य विक्रेता द्वारा एक लेनदेन था शाखा प्रबंधक ने की ग्राहक प्रतिलिपि की प्रतिलिपि। मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है, जिसने ग्राहक सेवा को बुलाए जाने के 1 माह के भीतर एक महीने में 17 काट लिया था, इसलिए सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है, जिसे मैं बोलता हूं, वह 2 घंटे तक की कॉल की अवधि और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उनसे कहा था कि मैं विदेश से बुला रहा हूं लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और कॉल दो बार डिस्कनेक्ट हो गया था पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने में ज्यादा पैसा बर्बाद करने की इच्छा हो एचडीएफसी से एक अपडेट या धन हमेशा के लिए चले गए हैं। ग्राहक सेवा के लिए। मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है, जिसने ग्राहक सेवा को बुलाए जाने के 1 महीने के भीतर 17 काट लिया था, जिसमें सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं थी I यह मेरे फोन की अवधि 2 घंटे और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उनसे कहा था कि मैं विदेश से बुला रहा हूं लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और कॉल दो बार डिस्कनेक्ट कर दिया गया था पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और अभी तक वे मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने में और अधिक पैसे बर्बाद करने की इच्छा है क्या मुझे एचडीएफसी से अपडेट मिलेगा या पैसा हमेशा के लिए चलेगा। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन का मुद्दा। मैं 06 दिसंबर को फिलाडेल्फिया हवाई अड्डे से 800 डॉलर वापस करने की कोशिश कर रहा था जब एटीएम फंस गया जबकि प्रसंस्करण और नकद नहीं दिया गया था, हालांकि, मेरे ऑनलाइन खाते में USD 800 का डेबिट दिखाया गया था, जिसे मैंने बैंक ऑफ अमेरिका एटीएम कहा था और उन्होंने एटीएम के आधार पर हमारे द्वारा प्रदान किए गए स्थान को पुनः आरंभ कर दिया था, लेकिन मुझसे बैंक से बात करने के लिए कहा और मैंने फोन किया शिकायत दर्ज की एचडीएफसी बैंक के ग्राहक देखभाल और शिकायत दर्ज की गई है। राशि का कोई उलट नहीं हुआ है। मेरे विदेशी मुद्रा खाते में प्रवेश करने के लिए ऑनलाइन प्रवेश कर सकते हैं। मैं अपने विदेशी मुद्रा खाते में लॉग इन करने के लिए प्रतीत नहीं कर सकता ऑनलाइन मैं अपना उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड नहीं भूल गया हरमैं लॉग इन करने का प्रयास करने का प्रयास करता हूं, मेरे खाते पर जाने के लिए सिर्फ जवाब नहीं मिला, मुझे क्या करना है और मुझे अपने खाते की ऑनलाइन जांचना है, इस बारे में मैं निश्चित रूप से मदद करता हूं। कृपया मदद करो। धन्यवाद, संजना। यह मेरी सूचना में आया था कि 2 धोखाधड़ी लेनदेन मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड पर किए गए और इन लेन-देन का स्थान 700 मील से अधिक है, जहां से मैं रहता हूं, यह आधी रात में कुछ समय पहले हुआ था, मेरे पास मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड है XXXXXXXXXX, मेरे पास चोरी नहीं हुई है या हार नहीं है मैंने एचडीएफसी कार्ड टीम के साथ शिकायत दर्ज की है और मेरे कार्ड को अवरुद्ध कर दिया गया है प्रत्येक लेनदेन के लिए शिकायत संख्या एफपीक्यू 9170 एफपीक्यू 9171 हैं.उन्हें मेरी शिकायत का जवाब देने के लिए 30 दिनों की आवश्यकता क्यों है, मैं एक अजीब देश में हूं क्योंकि यह मेरा केवल उपलब्ध कार्ड है। विदेशी मुद्रा कार्ड का पुनः नवीनीकरण। अपने विदेशी मुद्रा कार्ड को खो दिया और 4 जुलाई को नए विदेशी मुद्रा कार्ड के लिए एक अनुरोध रखा, मैंने 15 जुलाई तक नया कार्ड रखने की प्रतीक्षा कर रखा था। प्रक्रिया कार्ड के अनुसार 7 कार्य दिवसों में जारी किए जाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मुझे 7 कार्य दिवसों में कार्ड नहीं मिला है यही कारण है कि मैंने 15 जुलाई को शिकायत की, शिकायत संख्या एमयू है MC0714175111 अब कास्ट प्रतिनिधि कह रहा है कि मेरी शिकायत पर प्रतिक्रिया पाने के लिए भी मुझे 7 कार्य दिवसों तक इंतजार करना पड़ता है। मैं कॉल सेंटर पर लंबे समय से कॉल कर रहा था लेकिन इस पर बहुत स्वीकार्य प्रतिक्रिया है कि मैं स्वीडन में हूं और इसके लिए इंतजार कर रहा हूं कार्ड लगभग पिछले 2 हफ्तों के बाद से मैं आपको इस समस्या को सुलझाने के लिए चाहता हूं। धन्यवाद और धन्यवाद, - निलेश भीमनी पासपोर्ट नंबर K5416572 CustID 37398779। दूसरों के साथ इस साइट को साझा करें। हाल ही में अद्यतन शिकायतें। एलजी फोन ब्रिक प्यारे ग्राहक अखिलला नंबूडिरी, हमें पएटीएम - जे़द़्ज़ज ऑनलाइन कष्टप्रद ग्राहक देखभाल का यह नंबर है। उपयोगकर्ता पंजीकरण। आपके खाते की पुष्टि करने के लिए एक पुष्टिकरण ईमेल भेजा गया था, कृपया संदेश में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। अगर आप इसे नहीं देखते अपने इनबॉक्स में ईमेल करें, कृपया अपना स्पैम बॉक्स देखें। शिकायत बोर्ड का कोई भी सदस्य अब पंजीकृत नहीं है। लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें। आपका पासवर्ड निर्दिष्ट ईमेल पते पर भेज दिया गया है। प्रवेश करें या फेसबुक से कनेक्ट करें। उपयोगकर्ता फेसबुक लॉग इन

No comments:

Post a Comment