Tuesday 20 March 2018

माइक - गोल्ड - विदेशी मुद्रा व्यापार


माइक गोल्ड समीक्षा साइट पर जाएं। मैं फरवरी 2016 में इस कोर्स को ले लिया और मैं इस प्रणाली के साथ व्यापार कर रहा हूं और मेरा खाता कभी भी सकारात्मक नहीं रहा। यह पाठ्यक्रम शुरुआती लोगों के लिए है, जो कि पीपीएल के लिए मूल रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ नहीं जानता है, जो व्यापार के बारे में कुछ नहीं जानते क्योंकि वे तरीकों को सिखाने के लिए जो आपके खाते को मिटा सकते हैं। माइक तकनीकी के रूप में समर्थन और प्रतिरोध को सिखाने के लिए, जिसे आप इसे Googling द्वारा सीख सकते हैं वे कुछ भी नहीं सिखाते हैं जो मुफ़्त में उपलब्ध नहीं हैं। मूल के लिए, वे आपको साइट्स का समूह देते हैं आपके स्वयं की साइट्स का पालन करने के लिए भी स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं। धन प्रबंधन के लिए, वे आपको आपकी स्थिति को औसत से नीचे सिखाना चाहेंगे अगर यह आपके खिलाफ हो जाता है, जो ज्यादातर समय हुआ था जो सप्ताह भर से महीनों तक ले जाएगा, अगर यह मुद्रा पलटा जाएगा या आप इसे रोककर अपने खाते को 20 से नीचे तक रोकें, जो मूल रूप से आपके सभी छोटे लाभों को मिटा देता है, यदि आप इसके काम करते हैं तो अन्य स्थिति में। सभी संकेतक माइक का उपयोग स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं माइक का सिर्फ अलग नाम है इसके लिए माइक का मुख्य सूचक 3 स्तर की सटीक प्रतिलिपि ZZ Semafor संकेतक है जो मुफ़्त है अन्य सभी संकेतक भी मुफ़्त हैं। मैं विशेष रूप से 5000 के लिए इस पाठ्यक्रम की सिफारिश नहीं करेंगे। मेरी राय में इसके तरीके से बहुत अधिक मात्रा 500 रुपये से नीचे का यह कोर्स मूल्य पूछेगा। रिफंड के लिए लेकिन अल के रूप में उल्लेख किया गया है, वे कोई भी धन नहीं लौटाएंगे, चाहे आप सभी को मिलेगा रिफंड की बजाय सुझाव और तर्क। FXWinners द्वारा जवाब दिया अकादमी ने 28 सितंबर 2016 को प्रस्तुत किया। दुर्भाग्य से, इनमें से अधिकांश इंटरनेट नकारात्मक स्पैमर की समीक्षा या पुष्टि नहीं की जा सकती अन्य फर्मों के लिए काम करने के लिए सिस्टम और कस्टम संकेतकों को मुफ्त में लोड नहीं किया जा सकता जब तक कि कोई गैर प्रकटीकरण का उल्लंघन नहीं कर रहा है केवल 30 शिक्षा का ही होता है SW 70 प्रशिक्षण में है कभी सकारात्मक नहीं क्योंकि वे सिस्टम का पालन नहीं करते हैं कई छात्र जो 40-60-80 रिटर्न के साथ बहुत खुश हैं वर्ष के बाद मैं एक 90 दिन की वारंटी प्रदान करता हूँ यदि आप उस प्रशिक्षण के दिन वापसी के लिए पूछते हैं जो काम नहीं करेगा मैं एक दिन की पेशकश नहीं करता वारंटी कुछ ट्रॉलर मुफ्त सामान की तलाश करेंगे और वारंटी पर प्रार्थना करेंगे मैं गंभीरता से संदेह करता हूं कि किसी भी बिजनेस स्कूल में मैं एक प्रदर्शन गारंटी प्रदान करता हूं जो मैं करता हूं क्योंकि यह काम करता है और कई सालों से मेरे पास इसके पीछे कई संदर्भ और निजी वक्तव्य हैं I पाठ्यक्रम इस साल फरवरी के अंत में दो तरीकों का ज्यादातर कारोबार समर्थन और प्रतिरोध और चक्र रणनीति है इन विधियों का उपयोग करके आपका लाभ लक्ष्य सबसे ज्यादा 0 5 और 1 के बीच अपने पैसे प्रबंधन नियमों के साथ होगा, हालांकि, आप बड़े पैमाने पर होने की उम्मीद कर सकते हैं एक व्यापार पर 10 या 20 से भी अधिक ड्रॉडाउन विधि को स्टॉप लॉस के बिना कारोबार किया जाता है और बाहर आने के बारे में कोई निश्चित या स्पष्ट नियम नहीं है, उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान मुझसे उल्लेख किया था कि यह बड़े पैमाने पर पदों पर होना संभव है सप्ताह और और महीनों के लिए ड्रॉडाउन यह ऐसा नहीं है जो मुझे उम्मीद थी कि मुझे मौखिक रूप से इस अवधारणा पर बेचा गया था कि मैं प्रति सप्ताह 1 से 2 तक सुरक्षित रूप से औसत होगा I कुछ दिनों और संभवत: महीनों के लिए आपके खिलाफ 20 से 30 दिनों की छूट के साथ चलना और कीमत की उम्मीद करना और सही दिशा में आगे बढ़ना यह सब तनाव और परेशानी आपको सिर्फ एक छोटे से लाभ के लिए व्यापार आप सुओ यह महसूस करना शुरू कर देंगे कि आपके समय का बहुत अधिक खर्च हो जाएगा और उस कीमत को उलट कर और प्रार्थना की जायेगी आपके इच्छित दिशा में आगे बढ़ना यह चुनौती ये है कि ये बड़े ड्रॉडाउन ट्रेडों दुर्लभ नहीं हैं। 22 फरवरी के आसपास माइक ने अपने छात्रों को सलाह दी वेबिनार में 1 9 50 के आसपास जीबीपीएडी पर लंबे समय तक चलने के लिए लाभ लाभ का लक्ष्य लगभग 80 पिप्स था, मूल्य कभी भी उसके 80 पीईपी लक्ष्य तक नहीं पहुंच गया था और अगले कुछ दिनों में जोड़ी 900 पिप्स से गिरा दी गई थी उसके कई छात्रों ने कई खरीद पद खोले विभिन्न स्तरों पर कीमतों में गिरावट जारी है वेबिनार के दौरान यह चर्चा हुई कि उनमें से कुछ अब 12 और 15 के बीच नीचे आये थे, यह उनकी आवाज सुनने के लिए दुखी थे और इस जोड़ी ने दक्षिण की ओर बढ़ना जारी रखा ताकि उनके ड्रॉडाउन 20, 25 और इतने पर बढ़ रहे हैं उनमें से कईों के लिए यह असहनीय हो गया कि वे और अधिक जोखिम नहीं उठा सके और 20 से ज्यादा के बड़े नुकसान को स्वीकार करने और व्यापार से बाहर निकलने का फैसला किया। माइक ने कई ट्रेडों के बारे में बताया है जिससे ड्रॉडाउन अब तक के लाभ के लक्ष्य से अधिक है। भारी नुकसान के साथ ट्रेडों को बंद करना अनिवार्य है सिर्फ जब यह तय हो जाता है कि जब व्यापार आपके खिलाफ हो रहा है, तब से बाहर निकलना होगा। आप अपनी सभी व्यापारिक पूंजी खो सकते हैं। यह एक तरीका है एक बहुत खराब रिटर्न जोखिम अनुपात वाला एक व्यापार खो रहा है, यह आपके मुनाफे को खत्म करने के लिए ज़रूरी है और आपके खाते को एक विशाल नकारात्मक में डाल दिया है अब आप इस बारे में जानते हैं, इसलिए आप यह नहीं कह सकते कि अगर आप पाठ्यक्रम खरीदते हैं दुर्भाग्य से मैं कभी नहीं जानता था इस बारे में और निश्चित रूप से माइक अपने पाठ्यक्रम को बेचना चाहता है ताकि वह चीजों के जोखिम प्रबंधन पक्ष पर विशेषताओं पर चर्चा न करें जब तक कि आप कोर्स शुरू न करें। जब आप इस पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करते हैं, तब जब आप यह महसूस करते हैं कि कोई स्काई नहीं है बीमार या किनारे करने के लिए यह इस जुआ सादे और सरल एसआर 3 गेंद सूचक आप अपने यूट्यूब वीडियो पर देखने के बहुत 80 है उनकी रणनीति क्या है के बारे में यह बिल्कुल वैसा ही दिखता है और वेबसाइट से एक के रूप में इसी तरह के कार्यों बनाया गया था साइट्स द्वारा वरिष्ठ ट्रेडर्स को 2009 में टीआरओ वापस बुलाया गया और इसे एमटी 4 पर मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है, प्रशिक्षण के पूरा होने से मुझे यह पता चलता है कि आप मूल रूप से माइक 4950 दे रहे हैं, यह जानने के लिए कि इस सूचक को कैसे व्यापार करना है यह 3 लेवलजीजेड एसएमएफ़ोरट्रोमोडिफाइड सूचक वेबसाइट पर। वेबिनार माइक 3 x साप्ताहिक वेबिनार को अपने वेबलिस्ट पर एक बिक्री बिंदु के रूप में विज्ञापित करता है हमारे 3 एक्स साप्ताहिक लाइव ट्रेडिंग रूम में चल रहे सलाह को प्राप्त करें अच्छी तरह से लगता है कि उसने हमें सिर्फ 2 महीने पहले एक ईमेल भेजा था, कह दिया गया है कि कोई और वेबिनार नहीं होगा कम दर्शक सहभागिता करने के लिए मेरी राय में मुझे लगता है कि क्योंकि उन में से बहुत से लोग इस तरह के भारी ड्रॉडन में थे कि उन्होंने उसे अच्छा नहीं बनाया क्योंकि नियमों का पालन करने के बावजूद उनका खाता था एक पिटाई हो रही है और हां इन बातों पर चर्चा की गई और सवाल पूछे गए और मुझे उसके जवाबों से पता चल गया कि वह बहुत आराम से नहीं थे। तो यहां वेबिनार में एक विशिष्ट बातचीत हुई। ग्राहक हे माइक ने हमने दो दिन पहले एनजेडड्यूएसडी व्यापार पर चर्चा की थी I वर्तमान में नीचे 7 क्या आपको लगता है कि यह माइक के आसपास घूमता है समाचार और बैंकर सभी कमजोर पड़ने वाले एनजेडीडी का संकेत देते हैं, ओह, हाँ, आप इस व्यापार के साथ बहुत अच्छा करने जा रहे हैं तीन दिन बाद - वही ग्राहक हे माइक उम मेरी कुल खुली स्थिति अब नीचे हैं इस जोड़ी के लिए 700 से अधिक पिप्स या 11 डाउन तक आपके विचार क्या हैं माइक उम अब भी लंबे समय तक देखने की बात यह है कि एनजेडडी कमजोर है, जिस तरह से हमने लंदन सत्र के दौरान कल के बारे में बात की थी, जिसने हमें कल EURUSD पर 30 पिप कम कर दिया था। यह एक उच्च जोखिम वाले कम इनाम की रणनीति है और उन लोगों के लिए एकदम सही है जो उन पदों से बाहर नहीं निकलते हैं जो उनके खिलाफ जाते हैं। मैंने इसे अपने चक्र की रणनीति का उपयोग करके कुछ स्क्रैप ट्रेडों का अभ्यास करने की कोशिश की और उनके समर्थन प्रतिरोध ट्रेडों एनडी मैंने दोनों विधियों के लिए निष्कर्ष निकालना शुरू कर दिया था कि हां, आप कई छोटे विजेताओं को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन एक छोटे से बड़े व्यापार के कारण उन छोटे लाभ अप्रासंगिक हो जाएंगे। इसलिए एक विशिष्ट परिदृश्य एक है जिससे आप लगातार कुछ पिप्स बनाते हैं और वहां आनंद लेते हैं ट्रेडों के जीतने वाली लकीर और आपको लगता है कि आप एक भूमिका पर हैं कुछ दिन बाद तक जा सकते हैं और आप 100 पिप्स या 300 पिप्स बना सकते हैं और आपको अच्छा लगता है आप 2 सप्ताह की अवधि में 3 से ऊपर हैं, तो अगला व्यापार एक हो जाता है व्यापार जो दूसरी दिशा में जोरदार चलता है और दो दिन के भीतर ड्रॉडाउन 5 से अधिक होने लगता है और आपको पता है कि आप इस जोड़ी के साथ थोड़ी देर के लिए फंस जाएंगे। अगले कुछ दिनों में आपने जोड़ी बनाई है, इस विधि के माध्यम से इस युग्म पर अधिक स्थिति हो सकती है स्केलिंग के रूप में जोड़ी विपरीत दिशा में दृढ़ता से चल रही है, यह आपके खिलाफ आगे बढ़ना जारी रखती है और इसने ड्रॉडाउन से 15 तक बढ़ा दिया है। आपके शुरुआती 3 जीत अब भूल गए हैं या दूर स्मृति हैं क्योंकि आप इस एक जोड़ी पर ध्यान केंद्रित करते हुए प्रार्थना करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि यह मैं दिशा में उलटा हूँ यदि ऐसा नहीं है, तो आप बड़े से 20 प्लस नुकसान के लिए बाहर निकलने की तलाश कर सकते हैं यदि आप कम जोखिम सहिष्णुता के साथ अपने जैसे हैं और किसी भी अधिक संभावना नहीं ले सकते हैं। स्थिरता उन्होंने मुझे एक दस्तावेज भेजा दलाल और दिसंबर 2014 के मूल्य पर दिसंबर 2014 के मूल्य पर केवल दो लाइन मूल्य, जो लगभग 40 और 2014 के आसपास था कोई व्यापार इतिहास नहीं था, मैंने उनसे पूछा था कि क्या वह व्यापारिक इतिहास प्रदान कर सकता है क्योंकि इस दस्तावेज़ को व्यापार इतिहास के बिना एक व्यापारिक विवरण नहीं माना जा सकता है उन्होंने मुझे ईमेल किया वापस कह रही है कि उसके दलाल ने बेकार की रिपोर्टिंग की है। संदर्भ माइक ने मुझे 5 व्यापारियों से संपर्क करने के लिए दिया था जो मैं एक व्यापारी के साथ संपर्क करने में सक्षम था जो माईक के पास रह रहा था, शेष 4 में से नहीं जा सकता या फिर वॉइसमेल या कोई जवाब नहीं दिया। रिफंड मैंने बताया माइक मुझे कम इनाम उच्च जोखिम वाले रणनीतियों के लिए नहीं बनाया गया था यह खरीदने से पहले मुझे यह स्पष्ट किया गया था कि यह कम इनाम हिज जोखिम पद्धति है, तो मैं इसे खरीदा नहीं होगा मैंने मैंने उससे कहा था कि मुझे बहुत कम जोखिम सहनशील स्तर है और बड़े ड्रॉडाउन नहीं कर सकते हैं और इस पद्धति का व्यापार करने में सक्षम नहीं होंगे। धनवापसी अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया था। यहां एक माइक के प्रमुख सदस्यों में से एक ईमेल मिला है जो वेबिनार में बहुत सक्रिय हैं, अरे, मैंने आपके कुछ उत्तर पढ़ा और कुछ से सहमत आपकी चिंताओं के बारे में अभी मैं आप में से एक के साथ काम कर रहा हूं, जिसमें कई विषयों को कई हफ्तों तक आकर्षित करने के साथ व्यापार में फंसना पड़ रहा है ताकि मैं एक अलग दलाल में एक अलग खाता बना सकूं, ताकि मैं पहली बार व्यापार कर सकूं व्यापार इस तरह से लाभ में वापस काम करता है। उत्तर दें FXWinnersAccademy ने 23 सितंबर 2016 को प्रस्तुत किया है। नहीं सही - हमारे विज्ञापन के रूप में प्रति सप्ताह 3 वेबिनार हैं, अल के लिए एक विशेष पक्ष के रूप में, मैं वेबिनार रिकॉर्डिंग कर रहा था और वर्षा की कमी के कारण बंद कर दिया भारी नुकसान के बारे में और थोड़ा रिटर्न सिर्फ कचरे के बारे में करीब 10 मिनट के बाद मैं कक्षा अल के साथ समाप्त हो गया था, उसने रिफंड के लिए कहा, सिस्टम पर कभी भी कारोबार नहीं किया, केवल शुरुआत से ही इसकी आलोचना की, मेरे सिस्टम को मुफ्त में प्राप्त करना भी कुल कचरा है हा पूर्ण 4 हिस्सा प्रणाली - तकनीकी, मौलिक, धन प्रबंधन और व्यापार का मनोविज्ञान भी हम एक 90 दिन की वारंटी प्रदान करते हैं कोई अन्य स्कूल एक वारंटी की पेशकश नहीं करता 1 दिन से अल ने मुझे लगातार धमकी दी और रिफंड के लिए मुझे परेशान किया - वास्तव में इस तरह के दुखी लोग हैं ईमानदार शिक्षकों और व्यापारियों को नफरत करने वाले हमारे संदर्भों में से किसी से पूछें जो वास्तव में हमारे सिस्टम को व्यापार करते हैं और आपको ईमानदार उत्तर मिलेगा परिणाम प्रति वर्ष असली 50 आरओआई हैं और हां, मैं आपको अपने व्यक्तिगत सबूत के रूप में अपने दलाल बयानों को दे सकता हूं। 10-भाग मुक्त विदेशी मुद्रा वीडियो पाठ्यक्रम। एक-से-एक निजी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण प्राप्त करें। हमारे 3x साप्ताहिक लाइव ट्रेडिंग रूम में एक-से-एक या रिमोट में चलने वाले सलाह प्राप्त करें, आपको एक पूर्ण, अच्छी तरह से तैयार की गई शिक्षा और दृष्टिकोण प्राप्त होता है। अपने ट्रैक रिकॉर्ड में विश्वास बनाएं एक डेमो अकाउंट। अपने परिणामों को एक ही खाते में एक्सचैक्ट फॉरेक्स स्ट्रैटेजी और सॉफ़्टवेयर टूल्स के साथ दोहराएं। हमारे 3x साप्ताहिक ट्रेडिंग रूम में काम करने के लिए अपने नए कौशल का प्रयोग करें। अन्य नए छात्रों और अनुभवी व्यापारियों के साथ यात्रा अनुभव। ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें और विदेशी मुद्रा शांति सेना पर 1 रेटेड विद्यालय की स्वतंत्र समीक्षा पढ़ें। 10-भाग फ्री विदेशी मुद्रा वीडियो कोर्स। हम यहाँ क्यों पढ़ रहे हैं। हम बड़े चमकदार इमारतों के साथ एक प्रशिक्षण मिल नहीं हैं, मेरे पास जुनून है शिक्षण और सीखने के लिए यदि आप एक नौकरी चुनते हैं जिसे आप प्यार करते हैं तो आप अपने जीवन में कभी भी एक दिन काम नहीं करेंगे। कन्फ्यूजियस स्पॉट ऑन है सीखने की तरफ, मेरे कई छात्र कक्षा में कई तरह से योगदान करते हैं तकनीकी, मौलिक, मनोवैज्ञानिक, धन प्रबंधन आयाम सफलता के कारोबारी क्वाड्रंट के सभी हिस्से। फ़ॉरेक्स बनाम स्टॉक ट्रेडिंग. गैप ट्रेडिंग. मेजर विदेशी मुद्रा पार्समॉन संकेतक। समर्थन मुझे यह साबित करने के लिए बयान हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा हम दुनिया में 1 स्थान पर हैं क्योंकि हम आपके बारे में व्यापारी की देखभाल करते हैं, आप कितनी अच्छी तरह कर रहे हैं, आपकी सफलता यह 1 व्यक्तिगत प्रशिक्षण सेवा पर वास्तव में 1 है यदि आप 10 साल के अनुभव के साथ किसी व्यापारी के करीबी रिश्ते के साथ चल रहे संरक्षक की तलाश कर रहे हैं, तो आप यहां देखेंगे कि हम एक कॉर्पोरेट पंप नहीं हैं और डंप श सेशन आप आजीवन ट्रेडिंग रूम में प्रवेश के साथ शिक्षकों तक पहुंच रहित हो जाते हैं। हमारी फीस करीब 1 5 अन्य व्यावसायिक शिक्षा सेवाएं हैं, जिनमें 0 मासिक शुल्क हैं, कोई टीवी विज्ञापन नहीं, कोई बड़ी चमकदार इमारतों, कोई बिक्री प्रतिनिधि नहीं, जो आपको एफएक्स बाजार में सफल व्यापार के बारे में सिखाता है हम दलाल लेनदेन पर पैसा नहीं बना रहे हैं आप निशुल्क प्राप्त करने के बारे में सावधान रहें। माइक गोल्ड अन्वेषण। माइक गोल्ड दो कंपनियों के साथ जुड़े हुए हैं, सार्वजनिक रिकॉर्ड के मुताबिक कंपनियां नौ दिनों से हाल के दिनों में छह साल पहले 2011 की फरवरी में शामिल की गई थी एक कंपनी अभी भी सक्रिय है, जबकि शेष एक अब निष्क्रिय के रूप में सूचीबद्ध है। माइक के साथ जुड़ें। माइक गोल्ड। वर्तमान और पिछले शहरों के लिए उपलब्ध संपर्क जानकारी शामिल है। फोन नंबर। संभावित रिश्तेदार। सीधे माइक गोल्ड को एक पत्र या पोस्टकार्ड भेजें.माइको गोल्ड को सीधे एक ईमेल संदेश भेजें.स्पेरस विज्ञापन जब उपलब्ध हो, नाम, फोन नंबर, वर्तमान शहर, संभावित रिश्तेदार. आप को प्रिंट करने के लिए साइन इन करना होगा। व्यावहारिक विदेशी मुद्रा विजेता अकादमी। फारवर्ड कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक, माइक गोल्ड, एक पूर्णकालिक व्यापारी होने के बारे में उनकी सबसे अच्छी सलाह साझा करते हैं। मेरे पास विदेशी मुद्रा व्यापारिक कोच, माइक गोल्ड मैं माइक की कहानी प्यार करता हूँ सिर्फ एक दशक पहले, माइक ने निर्माण में पानी के निर्माण और अमीर ग्राहकों के लिए लक्जरी कुत्ते के घरों में काम किया था जब तक वह डेनवर में एक व्यापारी से मिले नहीं, इस व्यापारी ने माइक को अपने पंख के नीचे ले लिया और उन्हें रस्सियों को सिखाया माइक हर साल 40-60 या उससे ज्यादा समय तक अपने निजी खाते का कारोबार कर रहा है और दोपहर में गोल्फ कोर्स को मारता है। हम निर्माण से पूर्णकालिक व्यापार तक माइक की यात्रा में खुदाई करते हैं। इसके अलावा माइक एक विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग रणनीति की चर्चा करते हैं जो कारनामे 20-40 पिप्स प्रत्येक व्यापार और हर साल 72 कमाने की क्षमता के लिए बाजार के रुझान खराब नहीं है मुझे लगता है कि हर नए व्यापारी इस एपिसोड से कुछ मूल्य प्राप्त कर पाएगा। पॉडकास्ट हाइलाइट्स. आपको कभी भी अच्छा कारोबार सलाह मिली है ईवाइंड डॉन। अपनी भावनाओं को आप से आगे बढ़ने दो। हर नए व्यापारी की जरूरी विशेषता को सुनने और एक अच्छे शिक्षक से सलाह लेने में सक्षम होने के नाते। स्वतंत्रता व्यापार के बारे में पसंदीदा बात। व्यापारी की कहानी से.जबसे बड़ी खबरें मिल सकती हैं और आपको पता है कि क्या लाइन नीचे आ रही है। कुछ व्यापारी संसाधन। व्यापारी द्वारा उल्लिखित अन्य संसाधन। विज्ञापन की सलाह व्यापार स्कूलों पर आपके कारणों की सावधानी रखें, वहां के घोटालों से अवगत रहें और विदेशी मुद्रा व्यापारिक विद्यालयों की रेटिंग और समीक्षाओं की जांच करें। ट्रेडर्स संपर्क करें जानकारी। संपर्क माइक गोल्ड पर

No comments:

Post a Comment