Wednesday 21 March 2018

इलियट लहर - व्यवस्था के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार


एलियट वेव के साथ व्यापार करना। मैं चाहता हूं कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसे कमाएं मुझे इलियट वेव कोर्स के साथ व्यापार करना सीखना और पैसा बनाने शुरू करना यदि आप यहां नहीं सीखते हैं, तो इस वेब साइट को बंद करें। क्या आप सीखना चाहते हैं कि कैसे पैसे कमाने के लिए सही जगह पर आओ विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए आखिरी और अंतिम मुद्रा व्यापार पद्धति जानें एलियट लहर पाठ्यक्रम के साथ व्यापार करना, विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना और पैसा बनाना शुरू करना निम्नलिखित व्यापारिक उदाहरण देखें। हमने बहुत सारे अनुरोध प्राप्त करने के बाद हमारा कोर्स तैयार किया है ऑनलाइन एलियट लहर सिद्धांत शैक्षणिक कक्षाएं प्राप्त करने में रुचि रखने वाले विदेशी मुद्रा व्यापारियों और छात्रों से, हमारे इलियट लहर प्रशिक्षण कार्यक्रम में चालीस 1 से 1 ऑनलाइन प्राइवेट सबक शामिल हैं जो कि साथी व्यापारियों को सीखने और अवधारणाओं को समझने में मदद करते हैं। ऑनलाइन पाठ अवधि एक वर्ग प्रति घंटा है यदि आप पहले से ही बुनियादी बातों को जानते हैं लेकिन आप अभी भी विदेशी मुद्रा बाजार में लाभ बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा कोर्स है कृपया ध्यान दें, यह एक अग्रिम कोर्स है जो आपको स्पष्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है इलियट लहर विश्लेषण और व्यापार से संबंधित भ्रम, जो कीमत के अनुमानों, प्रवेश, बंद करो नुकसान, ट्रेलिंग रोक, लाभ स्तर और धन प्रबंधन लें, तो यह शुरुआती और नौसिखिए व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं है। एलियॉट वेव ट्रेनिंग। क्या आप अंतर जानते हैं पुरुषों और लड़कों के बीच विदेशी मुद्रा व्यापार में पुरुष लगातार आधार पर लाभ कमाते हैं और लड़कों को मैं नहीं चाहता कि आप लगातार आधार पर लाभ कमाएं तो, पैसे खोना बंद करें और विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने शुरू करें। एलीट लहर पाठ्यक्रम के साथ हमारे व्यापार की पूर्वाभ्यास यह है कि आप पहले से ही इलियट वेव प्रिंसीज़ बुक एबी फ्रॉस्ट और रॉबर्ट आर प्रीचटर द्वारा कुंजी टू मार्केट व्यवहार पढ़ चुके हैं यदि आपने इस पुस्तक को नहीं पढ़ा है तो हम आपको हमारे ऑनलाइन इलियट लहर सिद्धांत कोर्स की सदस्यता लेने से पहले सबसे पहले उपर्युक्त पुस्तक को पढ़ने के लिए कहेंगे हमारे विचार में, इलियट तरंग प्रशिक्षण कक्षाएं आपके घर के आराम को छोड़ने के बिना ऑनलाइन सीखने का सुनहरा मौका प्रदान करती हैं यदि आप पहले से ही एलियट लहर सिद्धांत को सीखने का प्रयास कर चुके हैं और केवल पैसे खो चुके हैं मुद्रा व्यापार तो यह आपके सभी व्यापार और पूर्वानुमान समस्याओं को एक बार और सभी के लिए एलियट लहर पाठ्यक्रम के साथ व्यापार की मदद से बाहर निकालने का मौका है। एलीट वेव थ्योरी। हमारे फैसले में, व्यापार और व्यापार के बीच बहुत अंतर है बाजार की भविष्यवाणी के कारण इस कारण हमने इलियट लहर सिद्धांत कक्षाओं को दो अलग-अलग स्तरों में विभाजित किया है। अंदर की तरफ 1, हम इलियट वेव मूल सिद्धांत को पढ़ाते हैं, इलियट तरंग नियमों, दिशानिर्देशों, फिबोनैचि रिट्रेसमेंट और विस्तार के स्तर को आसान तरीके से समझते हैं। ऐसे कई चीजें हैं जो हम सिखाते हैं जो वर्तमान में नहीं हैं या ट्रेडमार्क और भविष्यवाणी से संबंधित पुस्तक के अंदर स्पष्ट रूप से नहीं लिखी हुई हैं, आमतौर पर एलियट लहर सिद्धांत पुस्तक को पढ़ने और समझने में एक महीने का समय लगता है। अंदर की तरफ 2, हम एक महीने के लिए डेमो ट्रेडिंग करते हैं दैनिक आधार पर, एक फ़ॉरेक्स शिक्षक आपको दिखाएगा कि विदेशी मुद्रा चार्ट का विश्लेषण कैसे करें और फिर विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए इलियट लहर पैटर्न की तलाश करें। विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े व्यापार करना आसान है लेकिन यदि आप सिर्फ इलियट लहर पाठ्यक्रम के साथ व्यापार करना शुरू करते हैं और विदेशी मुद्रा व्यापार करना शुरू करते हैं, तो आप निश्चित रूप से पैसे खो देंगे, आपको सही इलियट लहर प्रशिक्षण, व्यापारिक अभ्यास और अनुभव के बिना अनुभव हासिल करने के लिए व्यापारिक अभ्यास की ज़रूरत होगी, एक व्यापारी विदेशी मुद्रा से लगातार लाभ नहीं उठा सकता है ईलियॉट वेव कोर्स। अपने जीवन में एक बार जानें और पैसा बनाने शुरू करें। व्यापार में किसी भी प्रकार के समाचारों की देखभाल करने की आवश्यकता नहीं है.अपने पसंदीदा स्पॉट विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े तैयार करें। 1 मिनट से लेकर मासिक चार्ट तक यात्रा करें। स्कोपिंग, डे ट्रेडिंग और स्थिति व्यापार। क्लीयर एंट्री, स्टॉप लॉस और प्रॉफिट लेवल। कल कल की कीमत के स्तर पर आज, इन्वेस्टमेंट ट्रेडिंग साइकोलॉजी कक्षाएं शामिल हैं। हमारे लिए प्रत्येक छात्र विशेष और महत्वपूर्ण है इस कारण के कारण, हम शैक्षणिक इलियट लहर सिद्धांत सबक 1 से 1 ऑनलाइन निजी वर्गों। सारांश में आपको निम्नलिखित मिलेगा। चालीस ऑनलाइन निजी शैक्षणिक कक्षाएं 1 से 1 छापने योग्य इलियट वेव पैटर्न फ़्लैश कार्ड मालिकाना धन प्रबंधन कैलकुलेटर पूर्वानुमान मूल्य के लिए मालिकाना कैलकुलेटर इलियट वेव विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान सदस्यता 9 0 दिन छात्र सहायता और ईमेल के माध्यम से सहायता 90 दिन। एलियट तरंगों का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए. यह शायद संभव है क्या आप सब ड्रमोल के लिए इंतजार कर रहे हैं, कृपया विदेशी मुद्रा व्यापार में इलियट वेव थ्योरी का उपयोग करके इस खंड में, हम कुछ सेट अप देखेंगे और प्रवेश के लिए एलियट वेव के बारे में हमारे ज्ञान को लागू करेंगे, नुकसान रोकने और बाहर निकलने के बिंदुओं को इसे प्राप्त करें हिस्टोटेथिकल, सबसे-शायद-सही-सही परिदृश्य होगा। आप कहते हैं कि आप अपनी लहर की गणना शुरू करना चाहते हैं आप देख सकते हैं कि कीमत को नीचे तब्दील हो गया है और आपने एक नई तरकीब शुरू की है, एलियट वेव के अपने ज्ञान का उपयोग करके, आप इस कदम को लेबल करते हैं लहर 1 के रूप में और वेश के रूप में रिट्रेसमेंट 2. एक अच्छा प्रवेश बिंदु खोजने के लिए, आप पाइप्सोलॉजी के स्कूल में वापस जाने के लिए तीन प्रमुख नियमों और दिशा-निर्देशों में से कौन सा पता लगा सकते हैं लागू करें यहां आपको जो पता चला है। राउल नंबर 2 वेव 2 वैवे की शुरुआत से बाहर कभी नहीं जा सकता। 1. वाव 2 और 4 अक्सर फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तरों को बाउंस करते हैं। इसलिए, अपने श्रेष्ठ इलियट वाविंग ट्रेडिंग कौशल के उपयोग से आप फिबोनैचि यह देखने के लिए कि कीमत एक फाइब स्तर पर है, यह देखने के लिए कि कीमत 50 मिमी के आसपास आइसक्रीम भरने की तरह ही है, यह लहर 3 की शुरुआत हो सकती है, जो एक बहुत मजबूत खरीद संकेत है। चूंकि आप एक स्मार्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी , आप अपने स्टॉप को भी ध्यान में रखते हैं। कार्डिनल नियम नंबर 2 में कहा गया है कि वेव 2 वेव 1 की शुरुआत से परे कभी नहीं जा सकते हैं, इसलिए आप पूर्व लॉज़ के नीचे अपना स्टॉप सेट करते हैं। अगर कीमत 100 से अधिक तरंगों को निकालती है, तो आपकी लहर संख्या गलत है। देखें कि आगे क्या होगा.तुम्हारे इलियट वेव विश्लेषण का भुगतान किया और आपने एक विशाल ऊंचा कदम उठाया है आप वेगास या मकाओ जाते हैं, रूले पर अपने सभी विदेशी मुद्रा मुनाफे को उड़ाने के लिए, और ठीक उसी ओर वापस जाएं जहां आपने हमारे लिए लकी शुरू की है एक और काल्पनिक परिदृश्य जहाँ आप काल्पनिक धन एजी कमा सकते हैं ऐन. इस समय, अपने ज्ञान का इस्तेमाल उन पीपस को पकड़ने के लिए सुधारात्मक तरंगों के पैटर्न पर करें। जब मैं पहले 6 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू कर चुका था, मुझे कोई सुराग नहीं था कि कैसे शुरू किया जाए और मैं 30 ट्रेडिंग रणनीतियों में बदल गया जब तक कि मुझे कुछ मिला काम किया.मुझे याद है कि सफलता की राह पर कई समस्याओं के माध्यम से जा रहा है, हर प्रणाली को मैंने पाया कि पहले कुछ दिनों के लिए मुनाफे मुझे समाप्त हो गया था। क्या यह बात आपको परिचित हुई. यह मुझे मुझे घंटों तक ले जाता था पता करें कि किन जोड़ी को चुनना, किस रणनीति का उपयोग करना है, किस प्रकार जोखिम लेना आदि आदि। एक कहने पर आपको अपने राजकुमार या राजकुमारी को ढूंढने से पहले बहुत सारे मेंढक को चुम्बन करना पड़ सकता है और ओह, जो कि मेरी शुरुआती व्यापारिक यात्रा से संबंधित है मैं कई मंचों के बारे में पढ़ा है, जिसे इलियट वेव थ्योरी कहा जाता है, मैंने आर प्रेट्चर की पुस्तक इलियट वेव प्रिंसिल खरीदी थी, जो एक मुश्किल पढ़ा था। दूसरी बार इस उत्कृष्ट पुस्तक को पढ़ने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह एकमात्र रणनीति है जो एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है करीब 100 से ज्यादा हाँ रु। इसलिए मैंने इसे मास्टर करने का फैसला किया। इलियट वेव सिद्धांत की सभी सूक्ष्मताओं में शामिल होना मुश्किल था, लेकिन यह एक उत्कृष्ट निर्णय साबित हुआ क्योंकि इस रणनीति का मेरे व्यापारिक कौशल पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा। मैं कम से कम 8 घंटे एक दिन तक अभ्यास करना जारी रखा मैं यह मास्टर था, यह मुझे जीतने वाले ट्रेडों की संख्या में वृद्धि करने और ट्रेडों को खोने की संख्या को भी कम करने में मदद करता था। इस सिद्धांत में शामिल होने से बाजार को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने के बारे में ही नहीं, यह मेरी भावनाओं को संभालने में भी मदद करता है जबकि मुझे लगता है कि व्यापार यह मुख्यतः इस तथ्य के कारण है कि इलियट वेव थ्योरी आपको बताता है कि स्टॉप लॉज कैसे लगाया जाए और आप कितना बाजार में वृद्धि या गिरावट की उम्मीद कर सकते हैं। मैं पिछले छह वर्षों से इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं, और मैं अभी भी लाभदायक। मेरी सफलता के बाद मैंने फैसला किया कि मैं दुनिया भर में अपने साथी व्यापारियों की मदद करने के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में हर महीने एक महीने का मुनाफा कमाऊंगा, इसलिए मैंने अपना निजी इलियट वेव सीक्रेट लैब खोला। ELLIOTT WAVE FORECASTS - आपको सक्षम बनाने के लिए आपके ट्रेडों के लिए सबसे अच्छा निर्णय मैं आपको हर एक दिन का दिन लाऊंगा। एलीट वेव के पूर्वानुमान में 18 जोड़े 14 विदेशी मुद्रा 4 वस्तुएं आती हैं। इलियट वेव पूर्वानुमान वेबपेज में हर जोड़ी तीन अलग-अलग समय के फ्रेम में 1-दिन, 4 घंटे 1 घंटे ताकि आप बाजार के बारे में मेरा विस्तृत विचार कर सकें। इसके अलावा, मैं अपने 1-घंटा इलियट वेव चार्ट को तीन दिन प्रतिदिन ब्रिटेन, एशियाई और संयुक्त राज्य अमरीका के बाजार अद्यतनों के अद्यतित करना चाहता हूं ताकि आप हमेशा सही पक्ष पर बने रहें डेयली वॉच लिस्ट - शीर्ष संभावित प्रस्तावक और रिटेक्टिव गेम प्लान, जिसे मैं हर रात तैयार करता हूं, वेबसाइट के जरिए निम्नलिखित दिनों के व्यापार के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा। एक सेटअप चार्ट और पूर्ण विवरण कैसे आपके व्यापार को सेटअप करने के लिए एक वीडियो मैं डेली वॉच-लिस्ट वीडियो में समझाऊंगा कि इलियट वेव स्ट्रैटेजी जो उस दिनों के ट्रेडिंग प्लान के सापेक्ष है यह व्यापक कवरेज आपको विदेशी मुद्रा युग्म के लिए निर्देशित करेगा जो आगामी सत्रों के दौरान निगरानी की आवश्यकता होती हैं। रडार चैट रूम - हर ग्राहक जाता है हमारे ट्रेडर्स चैट कक्ष तक पूर्ण पहुंच रखने के लिए। हर दिन 8-10 घंटे के लिए आप बाजार के बारे में टिप्पणियां, अपडेट और विचार कर रहे हैं। चैट रूम को आपके फोन या टैबलेट के लिए भी जोड़ा जा सकता है ताकि आप को किसी चाल से गुम हो या एक अद्यतन, जिससे आप अपने विदेशी मुद्रा बाज़ार की स्थितियों के मुकाबले मजबूती से रह सकते हैं। मैं आपके चैट के संदेश में मेरे संदेश के बारे में मेरे भविष्य के चार्ट के बारे में बता सकता हूं। कृपया ध्यान दें इस सेवा को व्यापार के लिए समर्पित है, विषय बोलने से अनुमति नहीं है चैट रूम में कुछ व्यापारी पूरी तरह से काम करते हैं, अगर मेरा चार्ट अपडेट ऑफ-टॉप चर्चा की लंबी सूची में दफन हो जाता है तो यह वास्तविक बाजार संदेश को देखने के लिए बहुत कठिन हो जाता है जो मैं दलालों के बारे में विस्तारित विषय विषय चर्चा भेजता हूं , ईमेल स्काइपे या निजी संदेश के माध्यम से सामान्य बाजार की स्थितियों को किया जा सकता है। LIVE ट्रेडिंग सत्र - सोम - शुक्र मैं आसन्न संयुक्त राज्य अमरीका एशियाई बाजार सत्रों के लिए अपने सदस्यों को तैयार करने के लिए एक लाइव 20-30 मिनट वेबिनार पकड़ता हूं। वेबिनार के दौरान मैं करूँगा। वर्तमान मार्क की समीक्षा करें मुद्रा जोड़े और वस्तुओं पर कार्रवाई। आप आने वाले बाजार सत्रों के बारे में किसी भी इलियट वेव रणनीतियों पर कोचिंग प्रदान करें। किसी भी ऐसे व्यापारिक प्रश्नों को उत्तर दें, जो आपके लिए उपस्थित नहीं हो सकते हैं या वेबिनार को फिर से देखना चाहते हैं, यह लाइव प्रस्तुती को पूरा करने के तुरंत बाद रिकॉर्ड किया जाता है और अपलोड किया जाता है व्यापारिक कोच के रूप में, कृपया स्काइप करने में संकोच न करें या मुझे कोई व्यापारिक प्रश्न या प्रश्न ईमेल करें। और बहुत कुछ

No comments:

Post a Comment