Saturday 17 March 2018

Garmin - 510- औसत से आगे बढ़ गति


06-07-2014, 11 55 एएम। जहां तक ​​गार्मिन कनेक्ट के साथ समस्या है, यह बहुत छोटा है, लेकिन मैं उत्सुक हूं कि औसत गति और औसत गति के बीच में अंतर क्या जीसी पर है हाल की सवारी औसत गति के रूप में दिख रही है 15 3 मील प्रति घंटे, लेकिन औसत गति की गति 15 4 मी / पी के रूप में सूचीबद्ध है जैसा कि मैंने कहा यह कोई बड़ा नहीं है, लेकिन मेरी जिज्ञासा ने मुझे सबसे अच्छी जगह दी है इसलिए मैं यह प्रश्न पोस्ट कर रहा हूं कि मेरा किनारा 510 शून्य मील प्रति घंटे में ऑटो पॉज़ करने के लिए है, इसलिए यह मुझे लगता है कि दो मान बराबर होंगे एम कुछ गलती कर रहा है औसत गति और औसत चलती गति के बीच अंतर क्या है। अग्रिम धन्यवाद। 06-07-2014, 12 9 4 अपराह्न। औसत गति कुल गतिविधि समय से विभाजित दूरी है। चलती गति दूरी बढ़ने से विभाजित दूरी है - यह उपयोगी है यदि आप ऑटो-स्टॉप स्टॉप सुविधा का उपयोग करते हैं तो आप औसत गति प्राप्त कर सकते हैं कि आप वास्तव में कॉफ़ी बंद होने के बजाए साइक्लिंग कर रहे थे। 06-07-2014, 03 10 PM। शायद एक सरल स्पष्टीकरण औसत गति है एज गणना की औसत गति चलती औसत का उपयोग करके जीसी द्वारा गणना की जाती है स्थिति अंक और एफआईटी फ़ाइल में लॉग इन दिन के डेटा टिकटों का समय। vBulletin संस्करण 4 2 3 कॉपीराइट 2017 vBulletin सॉल्यूशंस, इंक द्वारा संरक्षित 4 जनवरी 2017 के सभी अधिकार सुरक्षित। अपडेट्स डाउनलोड करें। गार्मिन एक्सप्रेस का उपयोग इस फाइल को स्थापित करने के लिए। वेबअपडेटेटर उपयोगकर्ता यदि आपके पास वर्तमान में 2 20 सॉफ़्टवेयर सॉफ़्टवेयर के नए संस्करण को इंस्टॉल करने के बाद अतिरिक्त अपडेट की जांच नहीं करते हैं अतिरिक्त अपडेट इंस्टॉल करना गलत टेक्स्ट अनुवाद फ़ाइलों को डिवाइस पर इंस्टॉल करेगा, कंप्यूटर से डिवाइस डिस्कनेक्ट करें और चलने से पहले नए सॉफ्टवेयर को स्थापित करने की अनुमति दें अतिरिक्त अद्यतनों के अंतर्गत सूचीबद्ध सही पाठ अनुवाद फ़ाइलों की जांच और इंस्टॉल करने के लिए वेबअपडेटर फिर से। चेतावनी यदि यह सॉफ़्टवेयर इसके अलावा किसी अन्य उपकरण पर अपलोड किया जाता है जिसके लिए इसे डिज़ाइन किया गया है, तो आप उस उपकरण को संचालित नहीं कर सकेंगे। यदि सॉफ्टवेयर को अपलोड करने का प्रयास असफल हो, आपको सेवा के लिए गार्मिन को डिवाइस वापस करने की आवश्यकता हो सकती है। इतिहास बदलें। संस्करण 5 10 से 6 से बनाया गया बदलाव। नई सुविधा LiveTra के लिए समर्थन जोड़ा गया सीके ऑटो स्टार्ट। संस्करण 5 00 से 5 में किए गए बदलाव। नई सुविधा जोड़ा गया वर्रिया स्मार्ट बाइक लाइट्स समर्थन। ऑटो पॉज़ की सुविधा के कारण एक समस्या फिक्स हुई, जब जीपीएस अक्षम है। संस्करण 4 40 से 5 00 में किए गए बदलाव। वर्रिया रियरव्यू रडार के लिए फ़ीचर जोड़ा गया समर्थन। एक कस्टम समस्या को फिक्स्ड करें, जहां वर्चुअलाइजिंग में कस्टम गति गलत तरीके से सेट की गई थी। संस्करण 4 30 से 4 40 तक किए गए बदलाव। ऑटो पॉज़ सुविधा के कारण एक समस्या को गलत तरीके से रोकने के लिए टाइमर को रोकें, स्रोत। गलत सेगमेंट डिटेक्शन की घटना को कम करने के लिए स्वीकार्य सेगमेंट ट्रैकिंग प्रदर्शन। संस्करण 4 20 से 4 30 से बना बदलाव। नवीनीकरण की सवारी सेगमेंट पूर्ण बैनर। सगाई वाले नेताओं में परिवर्तन करने की अनुमति देने के लिए सेगमेंट मैप में जोड़े गए एरो बटन। कई सामान्य यूआई संबंधित मुद्दे। संस्करण 3 50 से 4 तक किए गए बदलाव। Strava लाइव सेगमेंट के लिए समर्थन जोड़ा Strava Live Segments प्राप्त करना शुरू करने के लिए अपने Garmin Connect खाते को अपने Strava प्रीमियम खाते से लिंक करें, Garmin Connect से एक गतिविधि अपलोड करें इसलिए यह देखता है कि आपके पास नवीनतम फर्मवेयर है, और गार्मिन एक्सप्रेस या गार्मिन कनेक्ट मोबाइल के माध्यम से गार्मिन कनेक्ट के साथ सिंक्रनाइज़ कर रहे हैं। अधिकतम संख्या में 100 से बढ़त। एक मुद्दा जिसके कारण क्षेत्रों को अनपेक्षित रूप से रद्द किया जा सकता है। अद्यतन किए जाने के बाद अक्षम सेगमेंट सक्षम होने के कारण गर्मिन कनेक्ट से लीडरबोर्ड की जानकारी। एक समस्या को फिक्स करें जहां ऑटो पॉज़ सुविधा सही ढंग से टाइमर को रोक नहीं रही थी, जब उपयोगकर्ता चलती बंद हो जाता है। फिक्स्ड कई सामान्य यूआई संबंधित मुद्दों। संस्करण 3 40 से 3 50 में किए गए बदलाव। गार्मिन कनेक्ट मोबाइल के साथ बेहतर कनेक्शन स्थिरता और निश्चित सिंक्रनाइज़ेशन समस्याएं। पाठ्यक्रम के मार्ग और सामान्य पाठ्यक्रम के अनुभव के लिए कई सुधार किए गए हैं। टोक़ प्रभावशीलता, पेडल चिकनाई और साइकिल चालन गतिशीलता डेटा के लिए सुधार किए गए हैं इसमें टोक़ प्रभावशीलता प्रदर्शित करने और बाएं तरफ केवल पावर मीटर डेटा फ़ील्ड के साथ कई समस्याएं गलत डेटा प्रदर्शित करती हैं। एक समस्या जहां बैकलाइट टी किनारे को बाहरी शक्ति में जोड़ा जाता है जब मुझे बाहर नहीं देखा जा रहा था। कोर्स, सेगमेंट, और कसरत मेनू में खोज करते समय कुंजीपटल के साथ एक समस्या को ठीक से प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है। पृष्ठ के बारे में शिमांनो डाय 2 सेंसर में बैटरी का प्रतिशत जोड़ा गया। संस्करण 3 20 से 3 40 तक। नई फीचर जोड़ा गया खंड समर्थन। सेगमेंट का उपयोग करने के लिए, अनुभाग ढूंढने या बनाने के लिए जाएं, फिर अपने कंप्यूटर से डिवाइस को यूएसबी केबल के माध्यम से कनेक्ट करें और अपने डिवाइस को सेगमेंट भेज दें। डिवाइस, अपने कंप्यूटर से डिस्कनेक्ट करें फिर अपने डिवाइस पर सेगमेंट की सूची तक पहुंचने के लिए फ़ोल्डर आइकन सेगमेंट को दबाएं। अपने डिवाइस पर सेगमेंट भेजने के बाद, बस डिवाइस अनुभव पर परीक्षण करने के लिए उनके माध्यम से सवारी करें। नई सुविधा जोड़ा एज रिमोट सेंसर समर्थन। सुविधा ड्यूरा ऐस रिमोट कंट्रोल के साथ शिमैनो डी 2 सेंसर समर्थन में शामिल है। नई फीचर जोड़ा वेक्टर साइक्लिंग डायनेमिक्स सपोर्ट, जो फीचर फीस पीपी और प्लेटफ़ॉर्म सेंटर ऑफ़सेट पीसीओ के लिए डेटा फ़ील्ड और डेटा रिकॉर्डिंग जोड़ता है ग्राफ़ पर आंकड़ों को फिट करने के लिए उन्नयन प्रोफ़ाइल में सुधार और कोर्स या सेगमेंट की सवारी करते हुए आगामी उन्नयन प्रदर्शित करें। नक्शा पृष्ठ पर एक स्टॉप बटन को जोड़ना इस बटन का उपयोग वर्तमान में चल रहे पाठ्यक्रम या सेगमेंट को रोकने के लिए किया जाता है और केवल तभी प्रदर्शित किया जाता है जब एक उन सुविधाओं का उपयोग किया जाता है। पाठ्यक्रमों के लिए जोड़ा गया बारी मार्गदर्शन और ऑफ कोर्स चेतावनी सेटिंग पाठ्यक्रम सूची पृष्ठ के नीचे दाएं कोने में मेनू बटन के माध्यम से इन्हें एक्सेस किया जा सकता है। फ़ोल्डर आइकन पाठ्यक्रम मेनू बटन। Garmin Connect मोबाइल फ़ोन की जानकारी पर फ़िक्स्ड अपलोड रीसेट किया गया है और इसे फिर से सेटअप करने की आवश्यकता होगी। ऊंचाई प्रोफाइल ज़ूमिंग और स्क्रॉलिंग के लिए कई सुधार किए गए हैं। वापस प्रारंभ करने का उपयोग करते समय एक शटडाउन फिक्स करें। कोर्स, सेगमेंट और वर्कआउट सूचियों में जोड़े गए विकल्प मेनू। पाठ्यक्रम, सेगमेंट , और वर्कआउट। अतिरिक्त समय पीछे आगे और दूरी आगे सभी टाइमर पाश पृष्ठों पर कॉन्फ़िगर करने योग्य डेटा फ़ील्ड्स के रूप में। सेगमेंट मानचित्र डेटा फ़ील्ड्स को संपादित करने की क्षमता को जोड़ा गया। v से बने परिवर्तन ersion 3 10 से 3 20. एक मुद्दे पर फिक्स्ड करें जिससे कि गतिविधियों को हमेशा से बचाया जा सके, यदि सवारी को बचाने के तुरंत बाद डिवाइस को नीचे चलाया जाता है इस बदलाव के परिणामस्वरूप, अब समय बचाने की गतिविधि को ध्यान में रखा जा सकता है। संस्करण 3 00 से 3 10. सेटिंग्स और गतिविधि फ़ाइलों को अनपेक्षित रूप से हटा दिया जाने वाला एक मुद्दा फिक्स किया गया। संस्करण 2 90 से 3 00 से बने परिवर्तन। विनिर्माण के लिए बदलाव। संस्करण 2 80 से 2 90 से किए गए बदलाव। जब एक पाठ्यक्रम का पालन किया जाता है। पुनर्निर्धारित ऊंचाई ज़ूम पैमाने पर व्यवहार कैसे 2 70 में था। एक नया सेंसर की खोज करते समय एएनटी सेंसर निष्क्रिय होने के कारण एक समस्या को हटाया गया। हटाया गया - सवारी इतिहास में मूल फ़ील्ड फ़ील्ड से साइन-इन करें। सेटिंग्स का जोड़ा रिकॉर्डिंग गतिविधि फ़ाइलों के लिए। संस्करण 2 70 से 2 80 से बनाया गया बदलाव। नई फ़ीचर जोड़ा गया वीरबी रिमोट समर्थन। एसआरएम पावर सेंसर ऑटो शून्य को चालू करने और बंद करने की क्षमता को जोड़ा गया। पुर्तगाली के साथ भाषा के साथ बाइक प्रोफाइल बनाते समय बंद।स्मार्ट रिकॉर्डिंग के साथ जारी। वर्चुअल पार्टनर UI के लिए सुधार। बैटरी डेटा फ़ील्ड डिस्प्ले के साथ एक समस्या फिक्स। एक पाठ्यक्रम का अनुसरण करते समय समीक्षा UI चालू करने के लिए सुधार किया गया। संस्करण 2 60 से 2 70 से बने बदलाव। जोड़ा गया वेक्टर पावर सेंसर समर्थन। सुधारित पावर संवेदक सेटअप और अंशांकन। बेहतर नक्शे और उन्नयन प्रोफाइल ड्राइंग गति। उन्नत पाठ्यक्रम की गणना और नेविगेशन। बेहतर बारी की समीक्षा संकेत देता है। फिक्स जारी होने के कारण गलत बैटरी प्रतिशत प्रदर्शित किया जा रहा है। टोक़ प्रभावशीलता और पैडल चिकनाई पावर डेटा मैट्रिक्स के लिए जोड़ा गया समर्थन। संस्करण से बने बदलाव 2 50 से 2 60. एएनटी सेंसर छोड़ने वालों के खिलाफ की रक्षा के लिए सुधार किए गए हैं। उन्नत कोर्स नेविगेशन। प्रारंभ करने के लिए सुधारा गया सुधार। फिक्स्ड टीसीएक्स फ़ाइल रूपांतरण। संस्करण 2 30 से 2 50 से बने बदलाव। उन्नत पावर डेटा रिकॉर्डिंग। कनेक्शन खोने के बाद एएनटी सेंसर से कनेक्ट न करें। दिल की दर ग्राफ़ डेटा फ़ील्ड के लिए जोड़ा गया समर्थन। जोड़ा गया प्रशिक्षण योजनाओं का समर्थन। बेहतर उन्नयन रिकॉर्डिंग। vation page visibility. Fixed 30 सेकंड ऊर्ध्वाधर गति औसत डेटा फ़ील्ड. फोन कनेक्शनों के साथ स्थिर मुद्दा। उन्नत कम्पास पृष्ठ। नवीनीकृत बिजली क्षेत्र डिफ़ॉल्ट और डिफ़ॉल्ट मानों पर रीसेट करने के लिए जोड़ा गया कार्यक्षमता। बैटरी को 10 से कम की क्षमता होम स्क्रीन पर बाइक और गतिविधि प्रोफाइल के लिए शॉर्टकट दबाएं और दबाएं। कनेक्शन्स पृष्ठ पर मौसम आइकन जोड़ें। कई UI सुधार किए गए हैं। अपडेट किए गए अनुवाद। संस्करण 2 20 से 2 30 से बना। सिस्टम आवश्यकताएं। आईबीएम-संगत पीसी चल रहे विंडोज एक्सपी या बाद में ऑपरेटिंग सिस्टम और एक उपलब्ध यूएसबी पोर्ट। गर्मिन एज 510 जीपीएस रिव्यू। मैट डी नीफ, साइक्लिंग टिप्स एडिटर। अगर आप गर्मिन एज 500 के पास नहीं हैं, तो आप शायद किसी को जानते हैं जो सवार की आवाज़ की तरह अपने पैडल में कतरन करता है जैसा कि वे ट्रैफिक लाइट से बंद करते हैं, गार्मिन एज 500 की आवाज़ ऑटो-फिर से शुरू करने की आवाज़ गुच्छा सवारी की आवाज़ में से एक बन गई है और पिछले कुछ हफ्तों में हम उत्तराधिकारी की कोशिश कर रहे हैं एज 500 द एज 510. एज 500 गार्मिन के एंट्री लेवल बाइक जीपीएस थे, लेकिन अब इसे एज 200 द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है जब आप अपनी पैकेजिंग के एज 510 को खींचते हैं, तो पहली बात आप ध्यान देंगे वास्तव में, एज 510 लगभग 880 एज और उसके पूर्ववर्तियों का आकार है यदि आप एज 500 के साथ परिचित हैं, तो आप यह भी देखेंगे कि आपके पूर्ववर्ती से लगभग 2 सेंटीमीटर लंबा, थोड़ी व्यापक, थोड़ा मोटा और भारी भी है उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस थोड़ा अलग है। चार साइड-माउंटेड बटन हैं और उनके स्थान पर दो बटन सामने वाले लेप बटन और प्रारंभ पॉज़ बटन और बाएं हाथ की ओर बटन पर बंद हैं यह वास्तव में मुझे थोड़ा सा ले गया जबकि बंद बटन को खोजने के लिए इसे दूर कर दिया गया है और किनारे 500 पर मौजूद बटनों की तरह भौतिक या नेत्रहीन रूप से बाहर खड़ा नहीं है। एज 510 केंद्र 500 से ऊपर और 810 के रूप में लगभग बड़ी है। एज 500 से बदलकर आप y के बाद नोटिस लेंगे यह कहें कि एज 510 में एक टच स्क्रीन है जिसके साथ विभिन्न स्क्रीन और मेनू को नेविगेट किया जा सकता है.मैं आईफोन और आईपैड की टच-स्क्रीन क्षमताओं के कारण खराब हो गया हूं, क्योंकि विशेष रूप से शुरू में, मुझे एज 510 एस उपयोग करने के लिए टच स्क्रीन मुश्किल यह मेरे बटन प्रेस रजिस्टर और स्क्रीन के बीच swiping लगता है मारा और याद यह एक नाजुक संतुलन है कि गार्मिन के लिए मुश्किल होगा के रूप में उन्हें ध्यान में दस्ताने, उंगलियों, तापमान, और संवेदनशीलता लेने की जरूरत है। और iDevices के बारे में बात करते हुए, उन चीजों में से एक, जो उन गैजेट्स को इतनी आसान और उपयोग करने योग्य बनाता है, यह है कि वे सिर्फ बॉक्स में से काम करते हैं, आपको निर्देश मैनुअल के साथ बेला होने की ज़रूरत नहीं है या मेनू पेड़ों को सीखना काफी आसान है। और आरंभ करें मुझे एज 510 के यूआई के साथ जितना ज्यादा खुशी नहीं थी, मैंने इसे मेनू आइटम को ढूंढना कठिन पाया, जिसे मैं कई बार देख रहा था और एक स्वस्थ स्पर्श स्क्रीन और ध्यान देने योग्य अंतराल के साथ मिलकर पृष्ठों के बीच स्विच करते हुए उपयोगकर्ता का अनुभव , कभी कभी, निराशाजनक। अपने स्मार्टफ़ोन के लिए गार्मिन 510 को जोड़ने से, आप अपने हैंडलबार पर मौसम अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। गार्मिन एज 510 में बहुत से विशेषताएं हैं, जैसे कि किसी भी गार्मिन जीपीएस यूनिट के साथ, लेकिन मैं उन सबके माध्यम से नहीं जा रहा हूं। आप एक सुपर-व्यापक समीक्षा को पढ़ना चाहते हैं, डीसी रेनमेकर की गहराई से प्रयास की जांच करें यहां पर प्रो टिप जब डीसी रेनमेकर अपनी समीक्षा को गहराई से कहते हैं, तो आप जानते हैं कि यह लंबे समय से पढ़ा जा रहा है। एक सबसे बड़ी विक्रय बिंदु गार्मिन एज 510 सामाजिक लाइवटैक सुविधा है, जैसा कि इस चालाक गार्मिन विज्ञापन में दिखाया गया है जो कुछ महीनों पहले राउंड करता था। अवधारणा अपेक्षाकृत सरल है कि आप अपने स्मार्टफ़ोन का उपयोग अपने सवारी से वास्तविक समय डेटा अपलोड करने के लिए करें ताकि मित्र, परिवार, या जोनाथन वॉटर्स अपनी प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं व्यावहारिक रूप से इसका अर्थ है कि आप स्मार्टफोन को ब्लूटूथ के माध्यम से गार्मिन 510 के साथ जोडने और फिर गार्मिन कनेक्ट स्मार्टफोन ऐप का इस्तेमाल करके इस सवारी को साझा करने के लिए, उन ईमेल के साथ, जिन्हें आप ट्रैक करना चाहते हैं। इसमें लिंक को क्लिक करने के बाद ईमेल, आपका अनुयायियों को इस तरह की एक स्क्रीन दिखाई देगी। जैसा कि आप सवारी करते हैं, आपका मार्ग नीले रेखा के रूप में नक्शे पर ढंक जाता है, और आपके वास्तविक समय के आँकड़ों जैसे कि गति, दूरी कवर, ऊंचाई लाभ, और इसी तरह मानचित्र के ऊपर प्रदर्शित होते हैं। हम केवल इस सुविधा का संक्षेप परीक्षण किया है लेकिन यह कुछ वादा दिखाई देता है यदि आप जंगल में लंबी सवारी के लिए जा रहे हैं, तो आपके प्रियजनों के लिए आपकी प्रगति को ट्रैक करने में बहुत उपयोगी होगा ताकि वे आपको ठीक से जानते हों और मैं वास्तविक समय में किसी टीम के प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए कोच द्वारा इस सुविधा का उपयोग किया जा रहा है। लेकिन इसमें कुछ कमियों की भी कमी है। शुरुआत के लिए, आपको डेटा रिसेप्शन की ज़रूरत है, ताकि आप लाइव ट्रैफिक के लिए आदर्श काम न करें यदि आप कहीं न कहीं सवारी करते हैं रिसेप्शन का स्वागत है इसमें फोन बैटरी का सवाल भी है यदि मैं एक लंबी सवारी कर रहा हूं जिस पर मैं लोगों को 3 शिखर चुनौती का पालन करने में सक्षम होना चाहता हूँ, उदाहरण के लिए मैं चिंतित रहूंगा कि ब्लूटूथ और लगातार डेटा ट्रांसफर होगा, कहते हैं , 10 घंटे मेरी बैटरी सूख चूसने जा रहा है और उस मामले में, मैं एम यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरे पास पर्याप्त फोन बैटरी है, तो मुझे लाइव ट्रैकेट के बिना करने जा रहा है, इसलिए मैं कॉल कर सकता हूं कि कुछ गलत हो जाता है। अन्य प्रश्न यह है कि मैं कितनी बार इस सुविधा का उपयोग करूंगा इसमें कोई संदेह नहीं है कि गार्मिन प्रोमो वीडियो लाइव ट्राइक आकर्षक बनाता है और सेक्सी और पूरी तरह से बहुत मज़ा आता है और यह आप में से कई लोगों के लिए हो सकता है, लेकिन मैं इसे अपने महीने में एक बार से ज्यादा का उपयोग करने के लिए नहीं देख सकता था। हम मूल रूप से आशा करते थे कि लाइवट्रैकर में अपने साथी के सवार दोस्तों को देखने के लिए कार्यक्षमता होगी। डिवाइस खुद पहाड़ियों में छोटे गुच्छा सवारी के साथ एक आम समस्या यह है कि एक व्यक्ति संपर्क खो देता है और ग्रंथों और फ़ोन कॉलों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, एक बार ब्लूटूथ कनेक्शन स्थापित हो जाने पर, लाइवट्रेकर का उपयोग करके केक का एक टुकड़ा है और आप अपने दोस्तों को ट्रैक करने के लिए अपने मोबाइल डिवाइस एंड्रॉइड या आईफ़ोन का उपयोग कर सकते हैं हालांकि, स्थान अपडेट के बीच एक 30-सेकंड की देरी है, जो यह सब उपयोगी नहीं हो सकती है। आप लाइवट्रेकर का उपयोग करके अपने दोस्तों को ट्रैक करने के लिए अपने मोबाइल डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं। , मैं टी लाइवट्रेक के अगले चलना में इन-डिवाइस ट्रैकिंग को देखने के लिए बहुत अच्छा होगा, जहां आप देख सकते हैं कि आपके साथी आपके संबंध में हैं, यह ट्रैकिंग के लिए उपयोगी साबित हो सकता है कि एक सवार जो हमेशा देर से और मज़ेदार है जब अपने साथी को प्रशिक्षण सवारी में और आप कितनी दूर आगे देख रहे हैं। यह भी बहुत अच्छा होगा कि गर्मिन और स्ट्रैवा को मिलकर एक साथ मिलकर काम करें अपने समय को जानने के लिए और एक विशेष खंड को स्थानांतरित करने के तुरंत बाद, यह एक शानदार विशेषता होगी.लेकिन मुझे गलत नहीं एज 510 अभी भी एक महान छोटी इकाई है, जो सभी सुविधाओं को मिलती है जो इतने सारे लोगों को एज 500 के बारे में प्यार करते हैं जो आंकड़ों की अधिकता, पाठ्यक्रमों को अपलोड करने और उनका पालन करने की क्षमता की रिकॉर्डिंग और अधिक और 510 में निश्चित रूप से इसके सुधार में सुधार हुआ है पूर्ववर्ती.उदाहरण के लिए, किनारे 500 को अक्सर एक ठोस उपग्रह लॉक प्राप्त करने में कुछ मिनट लगते हैं, जिससे आप स्थान निर्धारण उपग्रह स्क्रीन पर घूरते रहते हैं और एक प्रगति पट्टी जो 510 में उस अंतराल पर कोई प्रगति नहीं हुई है, वास्तव में, सैटेलाइट ई लॉक-ऑन लगभग तुरन्त होने लगता है सबसे लंबे समय तक मुझे इंतजार करना पड़ता है शायद 5 सेकेंड है। और कुछ आसान डिफ़ॉल्ट स्क्रीन विकल्प भी हैं, जब आप पहली बार यूनिट का उपयोग करते हैं तो एक स्क्रीन होती है जिसमें छाया राइडर या वर्चुअल साथी जो आपके चयन की औसत गति से आगे बढ़ता है यह सुविधा वास्तव में उपयोगी हो सकती है यदि आप चढ़ाई पर एक पीबी सेट करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप की आवश्यकता के अनुसार छाया राइडर की गति को निर्धारित करें, और इससे मेल खाने का प्रयास करें मुझे विश्वास है कि एज 500 में इसी तरह की सुविधा है लेकिन यह एज-510 में सामने-और-केंद्र के रूप में नहीं है। मुझे अपने घर के कम्यूटेशन पर 20 किमी एच छाया राइडर के साथ कुछ बड़ी छोटी लड़ाई हुई है क्योंकि औसत गति पूरी की जाती है समय की सवारी प्रगति पर है, न कि जब आप फिर से चलते हैं, तो आप छाया राइडर में समय खो देते हैं जब आप ट्रैफिक लाइट में फंस जाते हैं मैं अपनी छाया राइडर की कल्पना करना चाहूंगा कि वह निरंतर गति से दोहन करे, ट्रैफिक लाइट के माध्यम से उड़ना एक 20km घंटे के व्यस्त समय में मैं बेसब्री से हूँ यातायात में फंस गया। पर थोड़ा सा दोस्त। गार्मिन एज 510 आपको बुनियादी इकाई के लिए लगभग 300 रुपये वापस कर देगा और यदि आप प्रदर्शन बंडल प्राप्त करना चाहते हैं, जिसमें हृदय दर मॉनिटर और गति ताल सेंसर की सुविधा है, यदि आप आप पहले से ही एज 500 प्राप्त कर चुके हैं, 510 में अपग्रेड करने से आपको लाइव ट्रैकर मिलेगा, एक बड़ा रंगीन स्क्रीन, और बहुत अधिक छोटी फीचर क्या यह उन्नयन के लायक है यदि आपके पास पहले से ही अच्छी स्थिति में 500 एज है तो संभवत: 510 लायक खरीदने के लिए नहीं है आप एक नए जीपीएस के लिए बाजार में फिर से अगले कुछ दिनों में निश्चित रूप से गर्मिन एज 810 की समीक्षा करेंगे। एक योग्य उत्तराधिकारी। इस समीक्षा को संदर्भ में डालने के लिए, हम गार्मिन एज 510 की तुलना अपने पूर्ववर्ती, एज 500 इस बारे में बात करने के लिए इतनी सारी नई सुविधाएं और कार्य हैं, लेकिन क्या हमने उन्हें उपयोगी पाया है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि गार्मिन ने उल्लेखनीय डिवाइस बनाये हैं जो हमारे सवारी के लिए एक नया आयाम जोड़ चुके हैं यदि आपके पास पहले से ही गार्मिन 500 है और अभी भी है अच्छी हालत में, यह संभवत: लायक नहीं है उन्नयन जो आपको अनिवार्य रूप से 500 से बढ़त वाले एज 510 के साथ मिल रहा है, वह लाइवटैक है, जो कि कुछ शानदार चीजों की प्रारंभिक अवस्था में है। बेहतर बैटरी जीवन। LiveTrack. GPS सहित कई नई सुविधाओं और कार्य उपग्रहों को अधिक तेज़ी से प्राप्त करते हैं पिछली मॉडल। बड़ा स्क्रीन एक पृष्ठ पर अधिक डेटा का मतलब है, लेकिन यह एक विकल्प के रूप में 810 के साथ जरूरी बेहतर होगा। और बहुत कुछ। नक्शाओं को शामिल किए बिना आकार में गर्मिन 810 के करीब बहुत कुछ बढ़ गया है। लाइटटैक - यह वास्तव में उपयोगी है, इसमें काफी संभावनाएं हैं, लेकिन यह अभी तक काफी नहीं है। नौसेना की कोशिश करते समय टच स्क्रीन लग रहा है। एक गार्मिन के स्वामित्व वाले, मैंने तर्क दिया कि 510 500 से बेहतर विकल्प होगा मेरे लिए ग्लोनास और जीपीएस के लिए एक बड़ा फैसलाकर्ता, 510 को एक सैटेलाइट लॉक सेकंड के भीतर ले जाता है, यहां तक ​​कि कम्यूट हाउस के कार्यालय को छोड़कर रंग एलसीडी इसके नुकसान मैं अभी भी मेरे पुराने कंप्यूटर पर अपने स्टेम पर घुड़सवार है, और यह सुबह की रोशनी में पढ़ने योग्य था, इससे पहले कि गार्मिन बैकलाइट का उपयोग किए बिना पठनीय था जहां गार्मिन नीचे गिर जाता है, इसका इंटरफ़ेस सहज नहीं है, और मैनुअल सिर्फ बाहर याद किया जाता है डिवाइस को सेट अप करने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण विवरणों में मुझे स्क्रीन लेआउट्स को अनुकूलित करने में एक वास्तविक दर्द मिला, गार्मिन के डिजाइनरों को उपयोगकर्ता-इंटरफ़ेस डिज़ाइन के बारे में जानने की ज़रूरत है, मुझे केवल आउट-फ्रंट माउंट पसंद है, केवल कुछ समीक्षाओं के अनुसार, यह है पूरी तरह से सीधे नहीं है आपको इसे अपने ब्रेक एसआईएस केबल्स के रास्ते में देखने को देखना पड़ता है ऐ-अप रोशनी के स्वामी भी बिना बाहर के सामने के माउंट का उपयोग करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं जो मैंने पाया है कि कंप्यूटर पर बिना चलती मेरे सिर - आपके सामने पहिया का पीछा करते समय बहुत अच्छा होता है यदि आप आउट-फ्रंट माउंट का उपयोग करते हैं, तो आप अपनी बाइक को ऊपर की तरफ खड़े नहीं कर सकते, जब एक पंचर तय करते समय गार्मिन जमीन पर गिर सकता है गुणवत्ता के मामले में सख्ती से बनाया हुआ लगता है कि मुझे टेदर की तरह लगता है जो एक बेल्ट-एंड-ब्रैसेस समाधान प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे गिरने में नहीं भूलते हैं - कुछ महीनों पहले मैंने एक गीला और बहुत चिकनी पैर के किनारे पर एक फैल लिया था, अगर कुछ भी ढीली हो गया और पानी में गिर गया तो टेदर उस समस्या के खिलाफ अच्छी गारंटी के रूप में मदद करता है अगर मुझे पहले से 500 हो, तो मैं एज परिवार के लिए नया होने का नवीनीकरण नहीं करता, मुझे लगता है कि 510 एक अच्छा विकल्प है। सहमत हूँ, मैं 510 के साथ अपने किनारे 500 को अपग्रेड करने का एक अच्छा कारण नहीं देखता, लेकिन मैंने कोई भी किया जिस तरह से मैं गैजेट प्रेमी हूं, हालांकि मैं लाइव ट्रैक सुविधा से अधिक की अपेक्षा करता हूं अंत में यह बहुत बेकार है, लेकिन मैं संभावित देख सकता हूँ कि मैं क्या कर रहा हूं जिसे आप ने गार्मिन कनेक्ट के स्वचालित अपलोड के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया I यह Strava था कि इसे अपलोड किया गया था। बहुत अच्छी तरह से बनाया बहुत आसान और उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाया अधिक डेटा प्रदान कर सकते हैं जितना कि आपको शायद कभी ज़रूरत होगी, लेकिन अब तक यह जानने के लिए मजेदार है, लाइव ट्रैकेट ने मेरे और मेरे माता-पिता के लिए अच्छा काम किया है आठ घंटे दूर मुझे घर पर सवारी देखने का आनंद लेते हैं मेरी केवल दो असली पकड़ियां कीमत के साइड पर थोड़ी कम होती हैं और स्क्रीन खराब हो जाती है यह स्क्रीन चमक को बढ़ाकर कम किया जा सकता है, लेकिन बैटरी प्रदर्शन को कम करने या डेटा स्क्रीन को दिखाने के लिए इसे कम किया जा सकता है कम आंकड़े हैं, इसलिए संख्याएं बड़ा हैं। मार्च 2013 के बाद से मुझे अपना 510 मिला है, और सब कुछ में, यह बहुत अच्छा जीपीएस है बैटरी का जीवन बहुत अच्छा है, मैं कम से कम 10-12 बजे सप्ताह की सवारी करता हूं, और आम तौर पर एक सप्ताह में औसतन एक बार चार्ज करें, मैं बैकलाइट को अधिकतम करता हूं समय पर, यह तेजी से स्क्रॉल कर रहा है और दोनों जीपीएस सिस्टम अपने आप से सवारी कर रहे हैं और साथ ही गार्मिन कनेक्ट लिवेट्रैक के साथ-साथ, घर पर अपने प्रियजनों के लिए आराम की उस परत को प्रदान करता है, घर पर एक बार, अपनी सवारी को बचाने और फोन ऐप के माध्यम से गार्मिन कनेक्ट पर अपलोड करना, और गर्मिन कनेक्ट पर आपका गेर्मिनसिंक उपयोगकर्ता होने से यह स्वचालित रूप से स्ट्रैव में स्थानांतरित होने देता है। अधिकांश गतिविधियां लगभग 30 मिनट में स्ट्रैवा तक पहुंच जाती हैं, कभी-कभी तेज़ी से, मीठी - सेटअप आदि के संदर्भ में, मेरी पहली वास्तविक बाइक जीपीएस होने के कारण, यह थोड़ा सा यह कैसे प्राप्त करने के लिए tweaking, लेकिन तथ्य यह है कि यह बहुत अनुकूलन योग्य है, यह एक पूर्ण वरदान है, आप चाहते हैं कि किसी भी पृष्ठ पर जितनी भी चाहते हैं, उतना ही किसी भी प्रकार के डेटा के साथ, केवल 1 पेज वाले पेज होना चाहिए अन्य सभी पृष्ठ यद्यपि सॉर्ट किया जाता है या एक बार सॉर्ट किया जाता है, यह वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है मैं विभिन्न प्रकार के सवारों के लिए अलग-अलग प्रोफ़ाइल पृष्ठों को लागू करता हूं, जैसे कि समूह की सवारी या अंतराल - ताल, सीमा, पहाड़ियों आदि। पाठ्यक्रम बनाना और अपने आभासी साथी को रेसिंग करना, अगर एक सोलो रन चल रहा हो तो अपनी सवारी के लिए काम करना काफी कहें, हालांकि इसके साथ कुछ मुद्दे हैं, पहली बार, यह पूरी तरह से फिर से चार्ज होने के बाद ठीक से चालू नहीं होता, जिसका मतलब है कि आपको दोनों शक्ति और रोक इसे दूसरी बार फिर से सक्रिय करने के लिए एक साथ शुरू बटन, पीसी के लिए यूएसबी कनेक्शन 3 महीने के भीतर मेरे पास एक उपकरण के रूप में दिखाने में विफल रहा है गार्मिन ऑस्ट समर्थन शानदार था, और मुझे 5 दिनों के भीतर एक पूर्ण पूर्ण प्रतिस्थापन इकाई मिली, बस उसमें निराश हो गया था यह नहीं होना चाहिए, लेकिन खुशी है कि यह वारंटी के दौरान हालांकि किया था, हालांकि - उम्मीद है कि यह मदद करता है, सवारी का आनंद लें। मेरे पास 500 और उन्नत 510 510 लॉक के लिए आश्चर्यजनक रूप से तेजी से 2 3 सेकंड, जहां 500 में 30 सेकंड या उससे भी ज्यादा.इस डीसी रेनमेकर्स के उत्कृष्ट समीक्षा से सहमत होने के लिए कोई अपग्रेडेशन को सुधारने के लिए पर्याप्त सुधार नहीं है कोई अद्यतन एएनटी नहीं, कोई ब्लूटूथ स्मार्ट ऑटो अपलोड नहीं मैं अपलोड करने के लिए एक सवारी के अंत में यूनिट को अपने पीसी में प्लग कर सकता हूं लाइव ट्रैकिंग मैं इसी तरह की लेटी करने के लिए ग्लाइम्पसे का उपयोग कर सकता हूं किसी न किसी को पता है कि मैं कहाँ पर नज़र रखता हूं मौसम यदि मुझे गीला हो रहा है, मुझे पता है कि बारिश हो रही है, जब तक मेरे 500 मरे तक इंतजार नहीं किया जाएगा और शायद तब तक एज 520 दिखाई देगी। इस डीसी रेनमेकर्स के उत्कृष्ट समीक्षा से सहमत हैं I नवीनीकरण का औचित्य सिद्ध करने के लिए पर्याप्त सुधार नहीं नवीनीकृत एएनटी, ब्लूटूथ स्मार्ट ऑटो अपलोड नहीं मैं लाइव ट्रैकिंग अपलोड करने के लिए एक सवारी के अंत में अपने पीसी में यूनिट को प्लग कर सकता हूं मैं किसी तरह के बारे में जानने के लिए Glympse का उपयोग कर सकता हूं जहां मैं मौसम पर नज़र रखता हूं मौसम यदि मुझे गीला हो रहा है, तो मैं जानता हूँ कि यह बारिश हो रहा है जब तक कि मेरे 500 मरे तक इंतजार नहीं किया जायेगा और शायद तब तक एज 520 दिखाई देगा। ग्लाइम्पसे नील पर टिप के लिए धन्यवाद मेरी केवल जीपीएस एक आईफोन 4 है , लेकिन जैसा कि दूसरों को सूचनात्मक समीक्षा सीटी के लिए गार्मिन के पानी में मेरे पैरों की सूई से पहले अगले संस्करण के लिए इंतजार कर सकते हैं। ग्लाइम्पसे नील पर टिप के लिए धन्यवाद, मेरा केवल जीपीएस एक आईफोन 4 है, लेकिन जैसे कि दूसरों को अगले संस्करण के लिए प्रतीक्षा करनी चाहिए गार्मिन पानी में मेरे पैरों को सूंघने के लिए धन्यवाद माईटिव रिव्यू सीटी। ऑटो अपलोड सुविधा बिजली मीटर उपयोगकर्ताओं के लिए बेकार है ज्यादातर पीएम उपयोगकर्ता डब्ल्यूकेओ या गोल्डन चीता का उपयोग करते हैं, जिसके लिए यूएसबी कनेक्टिविटी की आवश्यकता होती है अगर गार्मिन ने गर्मिन कनेक्ट विश्लेषण टूल में सुधार करने का फैसला किया है, तो यह एक पूरी तरह से अलग कहानी होगी दिन के अंत में, मेरे 500 अभी भी अभी भी विश्वसनीय हैं। लेकिन लाइव ट्रैक्ट के साथ सभी लोग देखेंगे कि मैं कैफ़े में बहुत अधिक समय व्यतीत करता हूं। दिलचस्प है कि कोई भी कभी भी अपनी डेटा अखंडता की समीक्षा नहीं करता है, मैंने पिछले रविवार को ग्लेनवैल और सड़क 500 और एज 510 दोनों के साथ सड़क एक ही बिजली मीटर दोनों 500 510 प्रत्येक सेकंड रिकॉर्ड करने के लिए सेटअप किया गया था। औसत 500 283 वाट्स द्वारा रिकॉर्ड किए गए औसत औसत पावर के रूप में दर्ज की गई थी, उसी समय एज 510 262 वाट द्वारा दर्ज की गई थी। ये औसत विश्लेषण सॉफ्टवेयर द्वारा दौड़ के बाद मेरे पीसी कच्चे फीट फाइलों का निर्माण करते हैं.क्योंकि मैंने अन्य परीक्षणों को चलाने के लिए दिखाया है I 510 रहस्यमय तरीके से ज्ञात बिजली आउटपुट के बारे में संक्षिप्त अवधियों के रिकॉर्ड के लिए गलत पावर रिकॉर्डिंग को दिखा रहा है, मैं नई फर्मवेयर अपलोड कर रहा हूं, वही समस्या रिकार्किन ग गलत डेटा किसी भी अन्य विशेषता को बेतरतीब बनाता है। शायद मेरे पास एक बंद खराब इकाई है, लेकिन मैं किसी तरह संदेह करता हूं .108 अलग हैरी फ़ोरमों पर एक ज्ञात मुद्दा नहीं लगता है, मैं भी इन नए इकाइयों के पास कहीं भी नहीं जा सकता जब तक यह समस्या हल नहीं होती है। फ़्इआई पहले मुझे लगा कि यह मेरा पावर मीटर था, लेकिन मैंने 2 अलग क्वार्कों का उपयोग करते हुए इस परीक्षा को चलाने के बाद 500 काम ठीक किए, 510 में कम बिजली की बूंद होती है। यहां केवल 15 मिनट की शक्ति 5 मिनट में है नए garmin 510 के साथ प्रयास बहुत disapointing और भी चींटी बाहर चला जाता है के रूप में मानव संसाधन इसे फिर से बंद है और यह वापस आता है महान अवधारणा लेकिन अद्यतन के साथ भी वर्तमान में कुछ बहुत से बग। बस मेरी दोषपूर्ण 500 वारंटी के तहत बदल दिया था और, क्योंकि वे इसे एक नई इकाई के साथ बदल रहे थे, मैंने पूछा कि क्या मैं अंतर का भुगतान कर सकता हूं और 510 प्राप्त कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं लगता है कि मैंने बुलेट को ढक दिया हो। मैं नहीं चाहता कि आप एक गोली बुझ चुकी थी अगर आपको मिल गया होता एक 510 एक प्रतिस्थापन के रूप में। लाइव ट्रैक समारोह में एक के रूप में गार्मिन डिवाइस का उपयोग करने के लिए प्रतीत होता है पतली क्लाइंट अर्थात् बस जीपीएस ट्रेस को उठाता है और अपने स्मार्टफोन ऐप के साथ बाकी सब कुछ करता है कि जीपीएस सिग्नल के वैकल्पिक स्रोत हैं, जिसमें आपका स्मार्ट फोन भी शामिल है, गार्मिन डिवाइस बहुत सारे मूल्य को जोड़ने में लग रहा है, या इस सुविधा के लिए विशेष रूप से इस सुविधा के लिए आवश्यक है कि गर्मिन ने 510 की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए हुक के रूप में कैसे विकसित किया है। आप वास्तव में ऑटो समन्वयन के बारे में बात कर सकते हैं, तो आप उस क्लाउड सेवा के साथ गठजोड़ कर सकते हैं, अपने Garmin कनेक्ट खाते से अपने स्ट्रैवा खाते से स्वत: सिंक्रनाइज़ेशन जो आप 15 मीटर के भीतर करता है यदि आप गर्मिन पर लॉग इन करते हैं और नाम बदलते हैं, या लगभग 30mins के भीतर डिफ़ॉल्ट नाम ते केवल बग के साथ यह है कि आप अभी तक नाम बदलकर गार्मिन पर नहीं कर सकते एपीपी.अब मुझे सिर्फ मेरे गारिन को एक हफ्ते में एक बार या दो बार चार्ज करने के लिए चार्ज करना पड़ता है, मैं अपने अयस्क काम की सवारी कर सकता हूं, जल्दी घर पर काम कर सकता हूं और कॉफी के साथ अपने सवारी के आंकड़ों को देखने के लिए प्यार में प्लग और सामान सिंकिंग यह कुछ हफ्तों के बाद का उपयोग कर यह, इंटरफ़ेस थोड़ी अधिक फीका है और टच स्क्रीन काफी संवेदनशील है, मैं यह भी कह सकता हूं कि ऑफिस का इस्तेमाल करते हुए नई स्क्रीन में धूसर होने पर अच्छा लग रहा है, यह स्क्रीन को अधिक और छलनी लग रहा है। उपग्रह कनेक्शन गति बहुत बेहतर है, और किनारे 500 पर मेरे लिए एक वास्तविक बग आम तौर पर पांच मिनट तक ले रही थी। मुझे पहले 500 से ज्यादा की छूट मिली थी, लेकिन चलने के लिए पहले से 210 घंटों का इस्तेमाल किया गया था, जो 5 मिनट के लिए उपग्रहों की प्रतीक्षा में बेहद निराशाजनक है, जब आप समय गंवाते हैं तो मैंने हाल ही में 510 खरीदा था और बहुत तेज ग्लासनोस से प्यार किया था, कुछ अन्य सुविधाओं से प्यार करना थोड़ा सा बना हुआ है, यानी आभासी साथी किसी को भी वास्तव में ज़रूरत है या इसका इस्तेमाल करना है पाठ्यक्रम एक बिट क्लैन्की हैं, और कभी-कभी मुश्किल का पालन करने के लिए स्क्रीन सूचक पर मेरे लिए सुधार बेहतर मैपिंग होगा, स्टेवा पर ऑटो अपलोड। हालाँकि अगर आपको जीपीएस कंप्यूटर की ज़रूरत होती है, और 500 या 510 तक फेंक दिया जाए, तो निश्चित रूप से 510 पर कोई अन्य कारण यह नहीं होगा कि उपग्रह कनेक्टिविटी, एपीपी या कोई जनसंपर्क नहीं बर्फ का अंतर। मुझे पता है कि इसकी एक गहराई से समीक्षा नहीं है लेकिन कुछ सवाल हैं जिनमें सबसे अधिक दिलचस्पी होगी क्या सर्दी के दस्ताने में टच स्क्रीन समारोह क्या 500 की तुलना में बैटरी जीवन क्या है? प्रपत्र का कारक मेरी किताब LiveTrack में एक शून्य से नवीनता मान की तरह लग रहा है और जैसा कि एक प्रमुख बैटरी drainer के रूप में उल्लेख किया गया है, यह मेरे 500 तक लटका रहता है जब तक यह मर जाता है। बैटरी जीवन को 20 घंटों में एज विज्ञापन 500 आईडी के लिए 18 घंटे की तुलना में विज्ञापित किया जाता है। 5907,3071,5900,3073,3086,3074,5900,3089,3100 मुझे लगता है कि इसके बारे में मैंने जो सवारी की है, उसके आधार पर मेरे बारे में सही है। आशा है कि मदद करता है। डीसी रेनमेकर ऐसा प्रतीत होता है कि अगर आप खरीदना चाहते हैं 500 या 510, यह 500 के साथ जाने के लिए बेहतर होगा आपके विचार क्या हैं लाइव ट्रैक isn ta विशेषता मैं सच में दिलचस्पी रहा हूँ क्योंकि केवल एक ही है जो मैं कहाँ हूँ में रूचि है पत्नी है, और वह मेरी खोज का उपयोग कर सकते हैं ब्लूटूथ हुकुप करते हुए बैटरी को निकालने के बिना आईफोन। यह मेरा पहला आईएम था दबाव भी, दान लेकिन कीमत में कमी के साथ, एज 500 isn टी 510 की तुलना में ज्यादा सस्ता है वास्तव में, यदि आप सिर यूनिट अकेले प्राप्त करते हैं, तो 510 बाइक फोर्स 299 पर 500 के रूप में अच्छी कीमत मिलती है 510 अगर वह मामला है.510 यह तो धन्यवाद है। मुझे इस तथाकथित सुधार के साथ एक वास्तविक समस्या है, मुझे कोई साइक्लिंग सुधार नहीं पता है, जहां चीजें बड़ी और भारी होती हैं मुझे पता है कि हम ग्राम बात कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं लगता समझने के लिए एक अपेक्षाकृत गंभीर सड़क सवार के रूप में मेरी 500 सही फार्म का कारक है, मैं अपनी बाइक पर एक बड़ी इकाई नहीं चाहता, न ही उन्नयन को वारंट करने के लिए थोड़े से सम्मोहक विशेषताएं हैं। ऐसा लगता है कि गार्मिन का विपणन विभाग बहुत ज्यादा हो रहा है डिजाइन की प्रक्रिया में और एथलीट नहीं हैं। मैं वर्तमान में 500 का मालिक हूं और मैं इसे 510 के साथ नहीं बदलना चाहता हूँ और अधिक महंगी है, कुछ अतिरिक्त सुविधाओं की जरूरत नहीं है, जो मुझे जरूरत नहीं है और जो चाहते हैं और रिकॉर्ड नहीं है जैसा कि सही है, उन्होंने जो कुछ भी किया है, वह सब काला है। I वर्तमान में 500 के पास है और मैं इसे 510 के साथ बदल नहीं सकता है और अधिक महंगे हैं, कुछ अतिरिक्त सुविधाओं की ज़रूरत नहीं है जो मुझे ज़रूरत नहीं है, जो कि मैं ज़रूरत नहीं चाहता हूं या जितना सही नहीं है, उतनी सही ढंग से रिकॉर्ड की गई शक्ति ही सही है कि उन्होंने जो किया वह सही है यह सब काला है.मैं वर्तमान में 500 का मालिक हूं और मैं इसे 510 के साथ बदल नहीं सकता, और अधिक महंगी है, कुछ अतिरिक्त विशेषताएं जो मुझे नहीं चाहिए, जो मैं ज़रूरत नहीं चाहता हूं या जितना सही है, उतना सही ढंग से रिकार्ड शक्ति नहीं है केवल एक चीज सही उन्होंने यह सब काला कर दिया है। आप पहले से ही एक ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आपके आईफोन के साथ अन्य लोगों को ट्रैक करने के लिए आता है, जैसे कि मेरे दोस्तों को ढूंढना, उदाहरण के लिए मैं इस स्तर पर पूरी तरह से यकीन रखता हूं कि उपग्रहों के उस हिस्से में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है 500 से अधिक सकारात्मक हो सकता है, हालांकि मेरे पास 500 800 हैं और मुझे 800 से प्यार है और आप को अपग्रेड करने की कोई आवश्यकता नहीं है। 500 के लिए उपग्रहों को चुनने में अंतराल तय की जा सकती है यदि आप अपनी सभी गतिविधियों को अपलोड करते हैं, तो पुरानी सवारी फ़ाइलों को हटा दें अपने गार्मिन से बाहर यह एक ढेर को बढ़ाता है। वेलोकल्यू में आपका स्वागत है। वेलोकलब इनस्डर में आपका स्वागत है। 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